Friday, Jan 28, 2022
-->
kejriwal said on the lakhimpur kheri violence - the killers are being saved

लखीमपुर खीरी हिंसा पर बोले CM केजरीवाल- हत्यारों को बचाया जा रहा है

  • Updated on 10/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। मुख्यमंत्री ने केंद्र और यूपी सरकार पर हत्यारों को बचाने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री ने प्रेसवार्ता कर कहा कि अभी तक हत्यारों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया है? आखिर क्या मजबूरी है? उन्हें क्यों बचाया जा रहा है?

मुख्यमंत्री ने कहा कि इतनी भीड़ के सामने कोई इतने लोगों को कुचलते हुए निकल जाए और पूरा सिस्टम उस हत्यारे को बचाने में लग जाए। ऐसा तो फिल्मों में हम देखा करते थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना अन्यंत निंदनीय है और मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। मैं इस मुद्दे पर देश के लोगों से बात करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी आज पूरा इंटरनेट मीडिया पर देश देख रहा है कि कैसे एक कार आती है और किसानों को कुचलते हुए निकल जाती है। सरकार हत्यारों को बचा रही है। एक तरफ देेश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है और दूसरी ओर किसानों को कुचला जा रहा है। आज सिस्टम कह रहा है कि मंत्री का बेटा उस कार में नहीं था, कल सिस्टम कहेगा कि वह कार भी नहीं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.