Wednesday, Feb 01, 2023
-->
kejriwal targeted modi government under the pretext of vaccine shortage albsnt

केजरीवाल ने वैक्सीन की किल्लत के बहाने मोदी सरकार पर साधा निशाना,कहा- गंभीरता से करें विचार

  • Updated on 5/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने वैक्सीन की किल्लत पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि कोरोना रुपी महामारी को हराने के लिये टीम इंडिया की तरह लड़ना पड़ेगा। वहीं उन्होंने दिल्ली समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में टीकाकरण अभियान के ठप पड़ने पर केंद्र सरकार का ध्यान खींचा है।

Good News for Delhi: केजरीवाल बोले- स्पूतनिक वी की सप्लाई के लिए तैयार हैं वैक्सीन निर्माता

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि राजधानी में वैक्सीन सेंटर बीते चार दिनों से पूरी तरह बंद है। उन्होंने कहा कि इस बाबत केंद्र सरकार को पत्र भी लिखा गया है। लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं आया है। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों को दी जा रही कोवैक्सीन भी समाप्त हो गई है।

दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचा व्हाट्सएप, केंद्र सरकार के हालिया आईटी नियमों को दी चुनौती

मालूम हो कि केजरीवाल का यह बयान बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है जिसमें उन्होंने वैक्सीन की अचानक से कमी होने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। यहीं नहीं उन्होंने दिल्ली जैसे हालात देश में भी कमोबेश होने पर दुःख जताया है। उन्होंने कहा कि हम सभी को बंटकर नहीं बल्कि एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ना चाहिये। सीएम ने इस बात पर जोर दिया कि वैक्सीन की कमी को जल्द से जल्द दूर किया जाना चाहिये। केजरीवाल ने साथ ही कहा कि यदि सही समय पर वैक्सीन की डोज लोगों को बड़े पैमाने पर लग जाती तो आज वायरस की दूसरी लहर से शायद ही सामना करना पड़ता। उन्होंने कहा कि दिल्ली में 18-44 उम्र के लोगों के लिये वैक्सीन केंद्र पर पूरी तरह से तालाबंदी है। उन्होंने कहा कि समय आ गया था कि अभी नए केंद्रों के खोलने की प्रक्रिया को आगे बढ़ाना था। लेकिन जो केंद्र पहले से ही उसे ही हम सुचारु रुप से नहीं चला रहे है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.