Tuesday, Jan 31, 2023
-->
kejriwal termed bjp''''''''s sting video on delhi mcd election as lovely stories

दिल्ली MCD चुनाव को लेकर BJP के स्टिंग वीडियो को केजरीवाल ने ‘मनोहर कहानियां' बताया

  • Updated on 11/21/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) पर टिकट बेचने के आरोप से जुड़ा एक स्टिंग वीडियो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘मनोहर कहानियां' हैं।

आप संयोजक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग पूछ रहे हैं कि इस पार्टी ने दिल्ली नगर निगम और गुजरात में अपने इतने लंबे समय के शासन के दौरान उनके लिए क्या किया है। आप के एक पूर्व कार्यकर्ता द्वारा कथित रूप से बनाये गये वीडियो के बारे में पूछे जाने पर केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘भाजपा हर दिन मनोहर कहानियां जारी करती है। वह स्टिंग ऑपरेशन लाती है।

दिल्ली की जनता पूछ रही है कि उन्होंने 15 साल में नगर निगम में क्या किया और उनके पास जवाब नहीं है। गुजरात की जनता पूछा रही है कि उन्होंने 27 साल में क्या किया और उनके पास जवाब नहीं है।'' आप नेता अपनी पार्टी के लिए गुजरात चुनाव में प्रचार करने यहां आये हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘वे (भाजपा) हर रोज फर्जी स्टिंग लाते हैं। लोग इस तरह की गंदी राजनीति पसंद नहीं करते। लोग उन्हें प्रभावित करने वाले विषयों पर चर्चा चाहते हैं। वे दूध, गैस की बढ़ती कीमतों के कारण घर नहीं चला पा रहे, लेकिन उन्हें (भाजपा) को इससे कोई लेनादेना नहीं है।''

केजरीवाल ने कहा, ‘‘मेरी भाजपा के लिए एक सलाह है। उसे तू-तू, मैं-मैं की राजनीति करने के बजाय जनता के भले के बारे में सोचना चाहिए।'' जेल में बंद आप नेता सत्येंद्र जैन के मसाज कराने संबंधी वीडियो के बारे में पूछने पर केजरीवाल ने कहा कि जैन को उसी तरह वीआईपी सुविधाएं मिल रही हैं, जिस तरह ‘‘अमित शाह को गुजरात में जेल में रहने के दौरान मिलीं।'' केजरीवाल ने जैन का बचाव करते हुए कहा, ‘‘वह डॉक्टरों की सलाह पर फिजियोथैरेपी करा रहे हैं।'' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.