Wednesday, Aug 10, 2022
-->
kejriwals-arrived-to-gave-check-the-martyrs-family

शहीद के परिजनों को चेक देने पहुंचे केजरीवाल के पोस्टर पर विपक्ष ने पोती कालिख

  • Updated on 12/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुराड़ी में शहीद विजेन्द्र पाल सिंह के परिजनों को एक करोड़ रुपए का चेक प्रदान कर सम्मानि किया। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रभारी दिलीप पाण्डेय व स्थानीय विधायक संजीव झा भी उपस्थित थे।

विजेन्द्र पाल दिल्ली फायर डिपार्टमेंट में सेवाएं दे रहे थे। वह ड्यूटी के दौरान अपनी सेवाएं प्रदान कराते वक्त शहीद हो गए थे। सीएम केजरीवाल ने विजेन्द्र पाल सिंह की सहादत को याद करते हुए उनका अभिनन्दन किया।

आश्रम से भागी लड़कियों की तलाश नेपाल में, एबेंसी से मांगी मदद 

केजरीवाल ने कहा कि आज समाज में जब कि अधिकतर लोग स्वार्थी हैं ऐसे में बहुत कम लोग ऐसे मिलते हैं जो देश के लिए अपने प्रांणों की बाजी लगा देते हैं। शहीद के परिजनों को सांत्वना देते हुए केजरीवाल ने कहा कि आज बुराड़ी या दिल्ली के ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोग विजेंद्र पाल सिंह के बलिदानों के प्रति शुक्रगुजार हैं। 

अलीपुर में फिर मचा हडकंप, पेड़ से लटका मिला युवक का शव

विरोध में पोस्टरों पर कालिख पोती
शहीद के परिजनों को एक करोड़ की सम्मान राशि देने पहुंचे अरविंद केजरीवाल को स्थानीय विपक्षी दलों के विरोध का सामना करना पड़ा। यहां विपक्षी दल के लोगों द्वारा सड़क किनारे लगाए गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के तमाम पोस्टरों पर काली स्याही पोत कर विरोध किया गया।

ससुराल में पत्नी की हत्या कर फरार हुआ आरोपी, तलाश में जुटी पुलिस

हालांकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विपक्षी दलों के इस विरोध प्रदर्शन को बीजेपी वालों की संकीर्ण मानसिकता करार दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों से शहीदों का यह सम्मान देखा नहीं जा रहा है।

केजरीवाल ने इस मामले पर एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि आज बुराडी में एक शहीद के परिवार को 1 करोड़ रुपए की सम्मान राशि देने का दिल्ली सरकार का कार्यक्रम था। भाजपा वालों ने वहाँ लगे सारे पोस्टरों पर कालिख पोत दी। मेरी भाजपा वालों से विनती है - आपकी मुझसे दुश्मनी है, कम से कम हमारे शहीदों का अपमान तो मत करो।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.