Saturday, Jul 20, 2019

KVS Result 2019: केन्द्रीय विद्यालय संगठन ने जारी किया 7,622 भर्तियों का रिजल्ट, देखें अपना रिजल्ट

  • Updated on 7/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय विद्यालय संगठन ने 7,622 पदों पर की गई भर्तियों का आज रिजल्ट जारी कर दिया है। केंद्रीय विद्यालय संगठन ने टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों के लिए यह भर्तियां निकाली थीं।

BPSC 65th Exam 2019: बिहार लोक सेवा आयोग के 434 पदों के लिए 10 जुलाई से कर सकेंगे आवेदन

मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने सुबह 11 बजे केंद्रीय विद्यालय संगठन (KVS) का रिजल्ट घोषित किया। जिस उम्मीदवार ने इसमें आवेदन किया था वे अपने नतीजे आधिकारिक वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर देख सकते हैं।

जानिए आखिर किस देश के लिए Facebook तैयार कर रहा है ग्रैंड प्रोजेक्ट 'Simba'

आपको बता दें कि केंद्रीय विद्यालय संगठन ने प्रिंसिपल, वाइस-प्रिंसिपल, ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर्स, पोस्ट ग्रेजुएट टीचर्स, प्राइमरी टीचर्स और लाइब्रेरियन के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा मई में आयोजित की गई थी। इससे पहले मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने रिजल्ट की तारीख की घोषणा की थी।

रिलायंस Jio ने लॉन्च किया 'डिजिटल उड़ान' साक्षरता अभियान, उपभोक्ताओं को मिलेंगे ये बड़े लाभ

उन्होंने ट्विटर पर  लिखा था कि केन्द्रीय विद्यालय संगठन द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की गई परीक्षाओं के शेष परिणाम 8 जुलाई 2019 को घोषित किये जाएंगे और आज रिजल्ट आने के बाद भी उन्होंने इस बात की जानकारी दी।

KVS Result 2019: ऐसे चेक करें
– ऑफीशियल वेबसाइट kvsangathan.nic.in पर जाएं।
– नए पेज पर रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें
– मांगी गई जानकारी को फिल करके सबमिट करें
– आपका रिजल्ट स्क्रीन पर दिखने लगेगा
– अब रिजल्ट चेक कर उसका प्रिंट ऑउट अवश्य ले लें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.