Wednesday, Oct 20, 2021
-->
kerala agriculture minister vs sunil kumar tests coronavirus positive pragnt

कोरोना की चपेट में केरल सरकार, एक और मंत्री हुए संक्रमित

  • Updated on 9/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। वहीं केरल (Kerala) में कोरोना का संक्रमण तेजी से लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। खबर है कि राज्य के कृषि मंत्री वी. एस. सुनील कुमार (VS Sunil Kumar) भी इस घातक वायरस की चपेट में आ गए हैं। कुमार मुख्यमंत्री पिनराई विजयन (CM Pinarayi Vijayan) मंत्रिमंडल के तीसरे मंत्री हैं, जो वायरस की चपेट में आए हैं।

दिल्ली में बढ़े बाहरी मरीजों के कारण प्रवाइवेट अस्पतालों में ICU बेड्स की समस्या- सत्येंद्र जैन

सांस लेने में थी परेशानी
मंत्री के कार्यालय ने बताया कि कुमार दो दिन पहले ही तिरुवनंतपुरम लौटे थे और उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। अधिकारी ने कहा, 'उनकी चिकित्सकीय जांच की गई। साथ ही जांच के लिए उनके नमूने प्रयोगशाला भेजे गए, जिसके परिणाम आज आए।'

ICMR ने कोरोना वैक्सीन के अप्रूवल की बताई शर्त, इन टीकों को मिलेगी मंजूरी

अस्पताल में भर्ती
अधिकारी ने बताया कि मंत्री को सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि मंत्री का निजी स्टाफ और उनके सीधे संपर्क में आए लोग आइसोलेशन में रहेंगे। इससे पहले, राज्य के वित्त मंत्री थॉमस इसाक और उद्योग मंत्री ई.पी. जयराजन भी कोरोना वायरस की चपेट में आए थे। उपचार के बाद दोनों मंत्री संक्रमण से स्वस्थ हो गए हैं।

मेट्रो में हर दिन 3 लाख से ज्यादा यात्री कर रहे सफर, बिक गए 1.5 लाख स्मार्ट कार्ड

ठीक होने वाले मरीजों का आंकड़ा 1 लाख पार
केरल में मंगलवार को 4,125 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद कुल मामले 1,42,758 हो गए। इस अवधि में 19 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या 573 हो गई है। राज्य की स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने एक विज्ञप्ति में बताया कि बीमारी से 3,007 मरीज ठीक हुए हैं। मंत्री के मुताबिक, अब तक 1,01,727 लोग संक्रमण से ठीक हो चुके हैं जबकि 40,383 मरीजों का इलाज चल रहा है।

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.