Thursday, Apr 02, 2020
khesari-lal-yadav-coronavirus-song-viral

भोजपुरी में भी छाया Coronavirus पर बना ये गाना, नाम है ''कोरोना के मौसी जिंदाबाद'' 

  • Updated on 3/25/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (coronavirus) के बढ़ते आतंक की वजह से हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm Narendra modi) ने अगले 21 दिनों के लिए लॉक डाउन का ऐलान कर दिया है और खुद को घर में कैद करने की भी सलाह दी है। ऐसे में जहां एक तरफ पूरे दिन घर पर बैठे लोग टाइम पास के लिए कुछ ना कुछ जुगाड़ कर रहे हैं।

भोजपुरी में कोरोना का यह नया गाना
वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी में लगातार कोरोना के ऊपर गीत बन रहे हैं। इसी बीच एक और गाना सामने आया है जिसका नाम है 'कोरोना के मौसी जिंदाबाद' (Corona Ke Mausi Jindabad Song)। बता दें कि इस सॉन्ग को भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) ने गाया है।

यूट्यूब पर यह गाना कई बार देखा जा चुका है। महज 3 दिनों में इस गाने पर 640 हजार बार से भी ज्यादा व्यूज आए हैं।  

यहां देखें शाहरुख के इस गाने का पुराना वर्जन
वहीं कुछ दिन पहले बॉलीवुड में भी शाहरुख के एक गाने को रीक्रिएट करके कोरोना के ऊपर बनाया गया था जो कि सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

जी हां, इस गाने को तेजस नाम के एक युवक ने गाया है जिसे उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में तेजस गिटार भी प्ले कर रहे हैं। बता दें कि ये गाना शाहरुख खान (shahrukh khan) की फिल्म 'चलते चलते' (chalte chalte) का है जिसका नाम ' सुनो ना सुनो ना' है। इसी गाने पर कोरोना सॉन्ग तैयार किया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.