Tuesday, May 17, 2022
-->
khusboo-sundar-and-babul-supriya

अभिनेत्री खुशबू का बड़ा हमला, कहा- घर में पोर्क खाऊ या बीफ BJP को क्या दिक्कत

  • Updated on 3/31/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कर्नाटक विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है और सभी राजनीतिक दल सत्ता हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा रहे है। इसी दौरान बयानबाजी, आरोप- प्रत्यारोप का दौर जोरों पर है। नेता एक दूसरे की जमकर धुलाई कर रहे है। इसी बीच एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू के दौरान बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों और मशहूर अभिनेत्री खुशबू सुंदर भी दिखे और अपने-अपने विचार लोगों के सामने रखे। 

खुशबू सुंदर इस दौरान बीजेपी पर हमलावर दिखी उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बाबुल सुप्रियो के कई तर्को को गलत बताया वहीं कहा कि हमें हिंदुत्व नहीं इंसानियत को सभ्यता बनाना चाहिए। वहीं पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार की तारीफ की और कि देश की सबसे महत्वपूर्ण सरकार थी लेकिन इस समय तो लोगों को बांटने का काम हो रहा है। खुद को लेकर कहा कि बताओं बीजेपी को मेरे नास्तिक होने पर भी दिक्कत है। बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर मैं अपने घर में बीफ खाती हूं या पोर्क इसमें भाजपा को क्या दिक्कत है। 

बाबुल सुप्रियो ने इस कार्यक्रम के दौरान कहा कि हम लोगों को अपने अपने धर्म का सम्मान करना चाहिए अगर ऐसा नहीं करते है तो हम दूसरों के धर्म का सम्मान कैसे करेंगे। वहीं उद्धारण देते हुए कहा कि जिस प्रकार मुस्लिम इलाकों में सुअर का मांस नहीं बेचा जाता उसी प्रकार हिंदुओं के सामने भी गाय का मांस नहीं बेचना चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.