Tuesday, Apr 13, 2021
-->
kiara advani film indu ki jawani will be released in theaters sohsnt

कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' इस तारीख को थिअटर्स में होगी रिलीज

  • Updated on 11/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलिवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म 'इंदू की जवानी' (Indu Ki Jawani) जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण महीनों से बंद सिनेमाघर अब खुल गए हैं। ऐसे में ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ 11 दिसंबर 2020 को सभी सिनेमाघरों में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। 

Drug Case : कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB की छापेमारी, गांजा बरामद

 

11 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर लिखा, 'कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी' अगले महीने 11 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें कि इस फिल्म का पहला गाना सितंबर में आया था जिसमें कियारा आडवाणी और आदित्य सील थे। कियारा आडवाणी अभिनीत इस फिल्म का डायरेक्शन अबीर सेनगुप्ता ने किया है। पहले ये फिल्म नवंबर में रिलीज होनी थी, लेकिन किसी कारण बस इसकी रिलीज डेट टल गई और अब ये फिल्म 11 दिसंबर 2020 को सभी सिनेमाघरों में भी रिलीज की जाएगी।

तो इस वजह से हुआ था कृष्णा श्रॉफ का ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड की पोस्ट ने दिया हिंट

फिल्म लक्ष्मी में नजर आ चुकी हैं कियारा
कोरोना महामारी के इस दौर में ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्मों को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इससे पहले कियारा, अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म के नाम को लेकर पहले तो काफी विवाद की स्थिति बनी रही थी, लेकिन बाद में फिल्म के नाम लक्ष्मी बॉम्ब को बदलकर सिर्फ लक्ष्मी कर दिया गया। इसके बावजूद भी फिल्म कुछ खास बिजनेस नहीं कर पाई थी, ऐसे में अब कियारा की फिल्म इंदू की जवानी लोगों के बीच कितनी जगह बना पाती है ये देखने वाली बात होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.