Tuesday, Jul 05, 2022
-->
kirit-somaiya-s-wife-files-rs-100-crore-defamation-case-against-sanjay-raut

किरीट सोमैया की पत्नी ने राउत के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस दायर किया

  • Updated on 5/23/2022


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा सोमैया ने सोमवार को शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ बंबई उच्च न्यायालय में मानहानि का मुकदमा दायर किया और दंपत्ति पर गलत काम करने तथा ‘शौचालय घोटाला’ में संलिप्तता का आरोप लगाने के मद्देनजर 100 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा।   

84 के दंगा पीड़ितों संबंधी नीति में भर्ती में वरीयता की परिकल्पना है, अनिवार्य रोजगार नहीं: अदालत

  मेधा सोमैया ने अनुरोध किया है कि अदालत राउत को निर्देश दे कि या तो उन्हें 100 करोड़ रुपये का भुगतान करें या मुख्यमंत्री राहत कोष में राशि जमा करें। मेधा ने कहा कि राउत ने बार-बार उनके और उनके पति के खिलाफ खासकर ‘‘100 करोड़ रुपये के शौचालय घोटाले’’ में उनकी कथित संलिप्तता के बारे में सार्वजनिक रूप से मानहानिकारक बयान दिए।  

दिल्ली में एक दशक बाद एकीकृत MCD अस्तित्व में आई, चुनाव की अटकलें शुरू

    मेधा सोमैया ने यह भी अनुरोध किया है कि अंतरिम राहत के रूप में राउत को उच्च न्यायालय द्वारा उनके और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ कोई भी सार्वजनिक बयान देने से रोका जाए। उच्च न्यायालय ने अभी मुकदमे की सुनवाई की तारीख तय नहीं की है।      

सुप्रीम कोर्ट ने घोटाला मामलों में FIRs को एक जगह करने का दिया आदेश

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.