Wednesday, Aug 04, 2021
-->
know who is dr aseem gupta cm told corona warriors albsnt

जानें कौन है डॉ. असीम गुप्ता, सीएम केजरीवाल ने बताया Corona वॉरियर्स

  • Updated on 6/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश की राजधानी दिल्ली में हाल के दिनों में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या में कमी आई है। जिस पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी राहत की सांस ली है। उधर कोरोना वायरस से लड़ाई में कोरोना वॉरियर्स की भी चपेट में लगातार आने की खबरें भी सुर्खियां बटोरती रहती है। इसी कड़ी में वैश्विक महामारी की चपेट में आने से डॉ.असीम गुप्ता की मौत हो गई है। उनके निधन की खबर सुनकर सभी हैरान है। वहीं दिल्ली के सीएम ने उनके मौत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।  ।

कोरोना से जंग- दिल्ली के हालात में लगातार सुधार, फिर से बढ़ा रिकवरी रेट

बता दें कि डॉक्टर असीम गुप्ता दिल्ली सरकार के लोक नायक जय प्रकाश (एलएनजेपी) अस्पताल में कार्यरत थे। वे काफी सीनियर डॉक्टर थे। कोरोना मरीजों के इलाज में दिन-रात कार्यरत थे। वे 3 जून को ही वायरस से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था।  डॉक्टर असीम गुप्ता की पत्नी भी एक डॉक्टर हैं। एक तरफ आज जब कोरोना से दिल्ली जीत रहा है तो इसमें डॉक्टर असीम जैसे कोरोना वॉरियर्स का बहुत बड़ा योगदान है। 

प्लाज्मा दान करने के लिए आगे आए केजरीवाल के मंत्री, डिप्टी CM ने की ये अपील

मालूम हो कि डॉ. असीम गुप्ता एलएनजेपी अस्पताल के एनेस्थेलॉजिस्ट थे। डॉक्टर असीम गुप्ता 20 साल से लोक नायक अस्पताल को सेवा दे रहे थे। वे उत्तरप्रदेश के संभल से तालुक्कात रखते थे।  सीएम अरविंद केजरीवाल ने असीम को याद करते हुए कहा था कि आज पूरी दिल्ली ऐसे कोरोना वॉरियर्स के अचानक जाने से आज दुःखी और खालीपन महसूस कर रहा है। जिसकी भरपाई इतनी आसान नहीं है। जब हम वैश्विक महामारी से लड़ रहे है ऐसे में कोरोना वॉरियर्स के जाने से बहुत कष्ट होता है। दिल्ली में अब कुल संक्रमितों की संख्या  85 हजार को भी पार कर गई है। जबकि कुल 2680 कोरोना मरीजों ने अब तक दम तोड़ा है। 



यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें-

  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.