Tuesday, Oct 19, 2021
-->
Know why TMC gave advice to BJP dont vote against Mamta otherwise ALBSNT

जानें TMC ने क्यों बीजेपी को दी सलाह- ममता के खिलाफ मत दें उम्मीदवार,नहीं तो...

  • Updated on 9/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को संपन्न हुए चार महीने से अधिक हो चुके है। लेकिन आज भी टीएमसी और बीजेपी में कड़वाहट जारी है। इसी कड़ी में जब चुनाव आयोग ने राज्य में उपचुनाव की घोषणा कर दी है तो टीएमसी ने राहत की सांस ली है। दरअसल अपनी पार्टी को चुनाव जीतवाने वाली ममता खुद नंदीग्राम से चुनाव हार गई। अब जबकि इस महीने के आखिरी में राज्य में उपचुनाव के लिये मतदान होने है। जिसको लेकर टीएमसी ने एक बार फिर से बीजेपी पर तंज कसा है। टीएमसी नेता मदन मित्रा ने बीजेपी को सलाह दी कि सीएम ममता के खिलाफ वे अपना उम्मीदवार खड़ा नहीं करें,इससे पैसा और समय दोनों की बचत होगी।

महापंचायत में लिये गए कई अहम फैसले, अब 27 सितंबर को होगा भारत बंद  

बता दें कि चुनाव आयोग ने ऐलान किया है कि पश्चिम बंगाल में 30 सितंबर को मतदान होंगे। वहीं 3 अक्टूबर को मतगणना होगें। जिसको लेकर मदन मित्रा का यह बयान महत्वपूर्ण माना जा रहा है। हालांकि अब तक बीजेपी ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

किसान महापंचायत में राकेश टिकैत बोले- हमें देश को बिकने से रोकना और किसान को बचाना है

मालूम हो कि बीते विधानसभा में ममता बनर्जी की हार कभी अपने ही सहयोगी रहे शुभेंदु अधिकारी से हुई थी। जिससे विधानसभा में पूर्ण बहुमत हासिल करने वाली टीएमसी को तगड़ा झटका लगा था। माना जा रहा है कि ममता बनर्जी अपने परंपरागत सीट भवानीपुर से ही किस्मत आजमायेगी। ममता को विधानसभा पहुंचने के लिये यह चुनाव जीतना जरुरी है। ममता को 5 नवंबर तक हर हाल में चुनाव जीतकर आएंगे। 

 

comments

.
.
.
.
.