kolkata-police-arrested-bjp-leader-tajinder-singh-bagga-late-last-night

कोलकाता पुलिस ने देर रात बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा को किया गिरफ्तार

  • Updated on 5/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में बंगाल की 9 सीटों पर मतदान होना हैं। इससे पहले पश्चिं बंगाल में जमकर हिंसा हो रही है। इसी बीच बंगाल पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर कार्यवाही करते हुए भाजपा दिल्ली के प्रवक्ता तजिंदर बग्गा सहित दर्जन भर बीजेपी कार्यकर्ताओं को कोलकाला पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है। 

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार रात्रि 3 बजे बीजेपी नेताओं को हिरासत में लिया गया है। पश्चिम बंगाल में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो किया था जिसके बीच जमकर हंगामा हुआ। जिसमें तोड़फोड़ और आगजनी की खबरें सामने आईं। टीएमसी ने लगातार बीजेपी के चुनावी अभियान को रोकने का प्रयास किया है। 

दिल्ली: स्टीफंस कॉलेज ने दिया शिक्षिका को चेतावनी नोटिस

भाजपा ने रोड शो के दौरान पार्टी के समर्थन में लगाए गए नारों के साथ जय श्री राम के नारों का जमकर जाप किया। जिससे ममता बनर्जी पर खासा प्रभाव पड़ने वाला है। इसके साथ ही भगवान राम के रुप में तैयार किए गए कलाकारों और रामायण के अन्य पात्रों को भी पार्टी के समर्थकों ने भगवा रंग के साथ रोड शो में रखा था। 

पश्चिम बंगाल में हो रहे दंगो के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे रैली

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में ही पश्चिम बंगाल में जय श्री राम के नारों पर सियासत तेज हो गई है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का एक दल ममता बनर्जी के सामने जय श्री राम के नारे लगा रहा था। जिसके बाद ममता ने उन्हें राज्य में रहने की धमकी दी थी। हालांकि इसके बाद टीएमसी ने उन पर गाली देने का आरोप लगाया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.