Thursday, Jan 20, 2022
-->
komal nahata said dil bechara disappointing then users said troll social media anjsnt

कोमल नाहटा ने दिल बेचारा को बताया निराशाजनक तो ट्रोलर्स ने कहा- Real cancer of society

  • Updated on 7/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को Disney+ Hotstar पर 24 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है।इस फिल्म देखने के लिए उनके फैंस में इतनी उत्सुक्ता थी कि करोड़ों लोगों ने रिलीज होने के तुरंत बाद ही इस फिल्म को देखा।

इनता ही ने फैंस के साथ ही बॉलीवुड के कई सितारों ने इस फिल्म को काफी बेहतरीन और इमोशनल बताते हुए 4 स्टार तक की रेटिंग दी। इसी बीच कोमल नाहटा ने अफसोस की बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत की प्रतिभा के साथ न तो 'दिल बेचारा' न्याय करती है और न ही यह एक अच्छी फिल्म है। यह नीरस और निराशाजनक है।

भड़क गए फैंस
सुशांत के फैंस कोमल नाहटा का ये ट्वीट देखकर काफी भड़क गए। इतना ही नहीं फैंस  ने उन्हें खरी खोटी भी सुनाई। यहां तक कि एक यूजर ने ये भी लिख दिया कि आप तो सोसाइटी के कैंसर हों।

देखें फैंस ने क्या क्या कहा

 'दिल बेचारा' को मिली जबरदस्त रेटिंग
जी हां, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को IMDB ने 9.9 रेटिंग दी है, तो वहीं एक पल ऐसा भी आया जब IMDB ने इस फिल्म को पूरे 11 मिनट के लिए 10/10 रेटिंग दी थी। वहीं फिल्म की कास्टिंग भी बाहद शानदार और प्यार से भरी हुई है। सुशांत के डयलॉग्स आपको बेहद भावुक कर जाएंगे। हमेशा की तरह, एक आखिरी बार भी सुशांत ने अपने बेहतरीन एक्टिंग से यह साबित कर दिया कि वो एक लाजवाब एक्टर थे और हमेशा रहेंगे।

वहीं इस फिल्म से डेब्यू कर रही संजना संघी ने भी अपनी मासूम चेहरे से इस 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.