Wednesday, Oct 05, 2022
-->
krk share a video on sara ali khan troll on social media

सारा अली खान को ट्रोल करने के लिए KRK ने बनाया वीडियो, यूजर्स ने कुछ ऐसे लगा दी Class

  • Updated on 6/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।अमेरिका में श्वेत नागरिक जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस कस्टडी में मौत के मामले को लेकर चल रहे प्रोटेस्ट की आंधी भारत में भी नजर आई। बॉलीवुड के कई सितारों ने इस प्रोटेस्ट का समर्थन करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। इसी लिस्ट में सारा अली खान का भी नाम शामिल है। सारा को पोस्ट देखते हुए   कमाल राशिद खान यानि की केआरके ने एक वीडियो शेयर किया  है।  जिसमें वो सारा अली खान को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

केआरके ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा सारा अली खान उस श्वेत व्यक्ति की मौत से काफी दुखी हैं। वहीं अगर वीडियो की बात करें तो वीडियो में केकेआर ने सारा को ट्रोल करते हुए कहा-जब तकरीबन 2 हजार औरतें, बच्चे, बूढ़े, जवान सड़कों पर चलते हुए मर गए। रेलगाड़ियों में बिना खाना-पानी के मर गए लेकिन इस बेचारी को कोई दुख नहीं हुआ। ये बेचारी सो रही थी अभी उठी है । इसे पता होता तो ये बहुत रोती शर्म तो नहीं आई तुम लोगों को, थोड़ी तो शर्म कर लो, जिंदगी में थोड़ी बहुत शर्म होनी जरूरी है।

केआरके की इस वीडियो के बाद यूजर्स सारा के बजाय उन्हें  ही ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने तो उनके रोने की एक्टिंग पर भी कमेंट किया।

देखिए यूजर्स ने क्या  क्या कहा...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.