Thursday, Feb 09, 2023
-->
ks eshwarappa has decided to resign on his own karnataka cm basavaraj bommai kmbsnt

कर्नाटक: आज इस्तीफा दे देंगे मंत्री ईश्वरप्पा, विपक्ष को जज बनने की जरूरत नहीं- सीएम बोम्मई

  • Updated on 4/15/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कर्नाटक में ठेकेदार संतोष पाटिल के खुदकुशी केस में फंसे मंत्री केएस ईश्वरप्पा आज इस्तीफा देने वाले हैं। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि राज्य मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने अपने दम पर इस्तीफा देने का फैसला किया है और आज शाम को इस्तीफा देंगे। जांच अधिकारी या जज बनने के लिए विपक्ष की जरूरत नहीं है क्योंकि जांच के बाद ही सब कुछ सामने आ जाएगा। 

ईश्वरप्पा के इस्तीफे के फैसले पर  कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने कहा है कि विरोध उनके इस्तीफे (केएस ईश्वरप्पा) के लिए नहीं बल्कि भ्रष्टाचार के खिलाफ है। सीएम ने कहा (ईश्वरप्पा) ने कुछ गलत नहीं किया है। अगर उन्होंने कुछ नहीं किया तो आप उनका इस्तीफा क्यों स्वीकार कर रहे हैं?

केजरीवाल बोले- दिल्ली के स्कूलों में उल्लेखनीय सुधार देखने आएंगे पंजाब के सीएम मान

डीके शिवकुमार ने सरकार पर लगाया ये आरोप
डीके शिवकुमार का कहना है कि कर्नाटक के सीएम अपने भ्रष्ट मंत्री को बचाना चाहते हैं। मुझे लगता है कि वह भी इस पूरी प्रक्रिया का हिस्सा हैं। अगर वह भाजपा और अपनी सरकार का चेहरा बचाना चाहते हैं, तो तुरंत केएस ईश्वरप्पा को गिरफ्तार करें और भ्रष्टाचार का मामला दर्ज करें।

टाटा के सुपर ऐप पर अन्य कंपनियों के भी ब्रांड उपलब्ध होंगे : चंद्रशेखरन

ईश्वरप्पा के खिलाफ FIR
बता दें कि कर्नाटक के ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री के. एस. ईश्वरप्पा के खिलाफ ठेकेदार संतोष पाटिल के खुदकुशी मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में ईश्वरप्पा के साथी बसवराज और रमेश का नाम भी शामिल है। एफआईआर ठेकेदार संतोश पाटिल के भाई प्रशांत की शिकायत के  बाद दर्ज की गई है। संतोश ने ईश्वरप्पा पर ठेके में 40 प्रतिशत की कमीशन खाने के आरोप लगाए थे। इसके लिए उसने प्रधानमंत्री मोदी को एक पत्र भी लिखा था, जिसमें ईश्वरप्पा की शिकायत की थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.