Thursday, Aug 18, 2022
-->
kshatriyas-should-prepare-themselves-for-agneepath-scheme-raja-manvendra-singh

अग्निपथ योजना के लिए खुद को तैयार करें क्षत्रिय : राजा मानवेंद्र सिंह

  • Updated on 6/25/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। अग्निपथ योजना का हम स्वागत करते हैं। इससे सिर्फ बच्चों को नौकरी ही नहीं मिलेगी बल्कि वो आगे आने वाले समय में विपरीत परिस्थितियों का डट कर मुकाबला करने के लिए भी हमेशा तैयार रहेंगे। इसीलिए मैं सभी क्षत्रिय युवाओं को अग्निपथ योजना के लिए तैयार रहने का आह्वाहन करता हूं। उक्त विचार अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा मानवेंद्र सिंह ने रखे। बता दें कि महासभा के द्वारा उत्तम नगर में शनिवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। मंच का संचालन दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष उदयवीर चौहान ने किया।
असोला भाटी वाइल्ड लाइफ में बढऩे लगी है पशुओं व पक्षियों की संख्या

आरक्षण को खत्म होना चाहिए : राजा मानवेंद्र सिंह
सम्मान समारोह के दौरान क्षत्रिय समाज द्वारा राजा मानवेंद्र सिंह को पगड़ी पहनाकर तलवार भेंट स्वरूप दी गई। इस दौरान दिल्ली में रहने वाले क्षत्रिय समाज की परेशानियों पर भी चर्चा की गई और दिल्ली प्रदेश के सभी जिलों के पदाधिकारियों के नामों की धोषणा करते हुए उन्हें सम्मान व सर्टिफिकेट भी प्रदान किए गए। राजा मानवेंद्र ने क्षत्रिय समाज द्वारा आरक्षण को खत्म करवाए जाने की मांग को लेकर जल्द ही केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की बात कही। उन्होंने कहा कि जब तक आरक्षण खत्म नहीं होगा तब तक लगातार क्षत्रिय युवाओं के सामने बढ़ती जा रही बेरोजगारी की समस्या का निदान नहीं होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.