Friday, Dec 06, 2019
kumar-had-betrayal-so-chopped-ticket

'कुमार ने किया था विश्वासघात इसलिए कटा राज्यसभा का टिकट'

  • Updated on 1/5/2018

नई दिल्ली/ ब्यूरो। आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने फेसबुक लाइव में कहा है कि कुमार विश्वास ने पार्टी के साथ विश्वासघात किया था, इसलिए उनका टिकट काटा गया है। राज्यसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने से नाराज डॉ. कुमार विश्वास को राय ने जवाब दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली नगर निगम चुनाव के बाद कुमार विश्वास ने प्रत्येक फोरम पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पार्टी को न सिर्फ बदनाम किया, बल्कि पार्टी के साथ विश्वासघात भी किया है।

सांसद एकमत पर सबने कहा- 'कानून बनाना संसद का काम, अदालतों का नहीं'

ऐसे में, वे राज्यसभा जाकर ‘आप’ को खत्म करने का मंच बनाते। निगम चुनाव से पहले पार्टी में कुमार को राज्यसभा भेजने पर सहमति थी, लेकिन उसके बाद उन्होंने अपने घर में जो षडयंत्र चलाया, उससे अरविंद केजरीवाल नाराज हैं। बागी कपिल मिश्रा ने उनका सहयोग भी किया। कुमार को भी इससे अवगत कराया गया। इसी कड़ी में कुमार ने केजरीवाल व आप के विरोध में एक वीडियो जारी किया। बावजूद इसके पार्टी ने उनको राष्ट्रीय परिषद व आप के राष्ट्रीय सम्मेलन में बोलने का मौका दिया। लेकिन विश्वास ने इस मंच का इस्तेमाल भी आप को तोडऩे के लिए किया।

शीतलहर में ठिठुरा उत्तर भारत, UP में 5 की मौत, अगले चार दिनों तक और बढ़ेगा कोहरा 

भाजपा व कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर न बोलकर ‘आप’ के खिलाफ ही अपनी बात रखी। गोपाल राय ने कार्यकर्ताओं से सवाल किया कि क्या ऐसे शख्स को पार्टी राज्यसभा भेज दे, जो आप को तोडऩे की षडयंत्र का सूत्रधार है। ऐसे हालातों में पार्टी ने विश्वास को टिकट देना उपयुक्त नहीं समझा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.