Monday, Nov 18, 2019
Kumar Vishwas appeal Ayodhya Case Verdict Supreme Court

Ayodhya Case Verdict: फैसले से पहले बोले 'कवि राज', मोहब्बत की रिवायत भी बचा ली जाए

  • Updated on 11/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अयोध्या (Ayodhya) रामजन्म भूमी विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का फैसला आने से पहले हिंदी के मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर देशवासियों से शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील की है। 

कवि कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपने अंदाज में देशवासियों से प्रेम और शांति से सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करने की अपील की है। कवि कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि साथ जीने की विरासत ही संभाली जाए, और मोहब्बत की रिवायत भी बचा ली जाए, फैसला जो भी हो बस इतना सावधान रहें, मजहबी आग पर नफरत न उबाली जाए। 

Ayodhya Case Verdict: CJI को दी गई Z+ सुरक्षा, बाकी 4 जजों की भी बढ़ी सिक्योरिटी

दिल्ली से लेकर यूपी तक स्कूल बंद
बता दें कि फैसला आने से पहले ही पूरे देश के संवेदनशील इलाको में धारा 144 लागू कर दी गई है। अयोध्या फैसले के मद्देनजर आज उत्तर प्रदेश, दिल्ली और देश के संवेदनशील इलाकों में स्कूल बंद किए गए हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने वाले कंटेंट पर भी प्रशासन की कड़ी नजर है। उत्तर प्रदेश और जम्मू कश्मीर के साथ ही अन्य संवेदनशील इलाकों में धारा 144 लगाई गई है। 

Ayodhya Case Verdict: अयोध्या फैसले को लेकर देश के नेताओं ने Social Media पर कही यह बड़ी बातें

चीफ जस्टिस को Z+ सुरक्षा
कई संवेदनशील जिलों में आज रात 12:00 बजे से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं। ये प्रतिबंध अगले 24 घंटे तक रहेगा। दिल्ली में चीफ जस्टिस रंजन गोगोई के घर के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए हैं। इसके साथ ही चीफ जस्टिस को Z+ सुरक्षा दी गई है। 

comments

.
.
.
.
.