Saturday, Jun 25, 2022
-->
Kumar Vishwas furious over baby doll singer Kanika kapoor appeals to Yogi govt for punishment

कोरोना की चपेट में आईं ‘बेबी डॉल’ सिंगर पर भड़के कुमार विश्वास, योगी सरकार से की अपील

  • Updated on 3/20/2020


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस ( corona virus) का कहर अब बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुका है। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। लंदन से लखनऊ लौटीं कोनिका मेडिकल जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं।

Video: बॉलीवुड में मिला Coronavirus का पहला केस, ‘बेबी डॉल’ की सिंगर हुईं संक्रमित

इसको लेकर सिंगर के लिए प्रति जहां सहानुभूति की लहर है, वहीं उनकी खूब आलोचना भी हो रही है। ‘बेबी डॉल’, ‘चिटियां कलाइयां’ जैसे हिट सॉन्ग गाने वाली सिंगर को कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने आड़े हाथ लिया है। 

कोरोना वायरस को रोकने के लिए चिदंबरम ने दिया खास सुझाव

अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'इन जाहिलों का क्या करें Flushed face? और हद्द तो ये  है कि ये सेलेब्रिटी कहलाते हैं Pouting face @UPGovt को इनके स्वस्थ हो जाने के बाद इनके ख़िलाफ़ कार्यवाही करनी चाहिए Thumbs down सामाजिक उत्तरदायित्व का कोई बोध ही नहीं है क्या?'

कोरोना में ज्योतिष की भविष्यवाणी : कब तक बरतें कितनी सावधानी

दरअसल, बॉलीवुड सिंगर कनिका हाल ही में लंदन से लौटी हैं और वह बिना जांच कराए भारत में दाखिल कैसे दाखिल हो गई है। इसको लेकर भी सवाल उठ रहा है। हाल ही में उन्होंने ताज होटल में 100 से ज्यादा लोगों को पार्टी दी, जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल थे। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत कुमार भी मौजूद थे। बाद में पता चला कि वह कोरोना वायरस से पीड़ित हैं। इसके बाद पूरे होटल में हड़कंप मच गया। कनिका का इस समय लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

comments

.
.
.
.
.