kumar vishwas slams on kejriwal over his support to modi govt for recession

मंदी से लड़ाई पर केजरीवाल ने जताया केंद्र पर भरोसा, कवि कुमार ने यूं ली चुटकी

  • Updated on 8/25/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने आर्थिक नरमी (recession) से निपटने के लिए केंद्र सरकार (Central Government) पर भरोसा जताया है। सीएम केजरीवाल के इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी के नेता रहे, हिंदी के मशहूर कवि कुमार विश्वास ने उन पर निशाना साधा है। 

कवि कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है कि सेना तक के शौर्य पर शक करके सबूत मांगने वाले दिल्ली के आत्ममुग्ध बौने गायतुंडे की चादर फटी। अब कुछ भी करले, लेट भी जा सीधा, पर काठ की हांडी नहीं चढ़ेगी। इस बार करोड़ों लोगों के परिवर्तनकारी वैकल्पिक राजनीति वाले सपनों के हत्यारों के लिए “इतिहास का कूड़ेदान” प्रतीक्षारत है। 

Navodayatimes

केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जताया भरोसा, कहा- सरकार अर्थव्यवस्था को लेकर उठाएगी कदम

केंद्र सरकार पर जताया भरोसा 

बता दें कि शुक्रवार को सीएम केजरीवाल ने कहा था कि यह एक देश के रूप में एकजुट होकर खड़े होने तथा अर्थव्यवस्था (Economy) को दुरुस्त करने का समय है। मुझे इस बात का पूरा भरोसा है कि केंद्र सरकार आने वाले दिनों में आर्थिक नरमी को लेकर ठोस कदम उठाएगी।  

'जल प्रबंधन में पूरे देश में सबसे खराब काम केजरीवाल सरकार का'

नौकरियों को लेकर जताई थी चिंता

आगे सीएम केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार अर्थव्यवस्था को दुरुस्त करने के लिये जो भी कदम उठाएगी, दिल्ली सरकार उसे पूरा समर्थन देगी। मैं नौकरियों के नुकसान को लेकर निजी तौर पर चिंतित हूं। उन्होंने कहा कि यह गंभीर चिंता का विषय है, विशेषकर वाहन क्षेत्र, कपड़ा क्षेत्र, रीयल एस्टेट और अन्य ऐसे क्षेत्र जिनमें नरमी का असर अधिक है। बता दें कि गुरुवार को वित्तमंत्री निरमला सीतारमण ने भी मंदी से निपटने के लिए कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.