kumar-vishwas-tweet-on-arvind-kejriwal-post-article-370

Article 370 पर केजरीवाल के ट्वीट पर कुमार विश्वास ने कुछ ऐसे ली चुटकी, कहा...

  • Updated on 8/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।राज्यसभा में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) द्वारा जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में अनुच्छेद 370 (Article 370) को खत्म करने के फैसले पर जहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार के फैसले का स्वागत किया तो वहीं कुमार विश्वास ने केजरीवाल को आडे हाथ लेते हुए उन्हें देशद्रोही तक कह दिया! करते हुए ट्वीट किया जम्मू-कश्मीर पर सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले का हम पूरी तरह से समर्थन करते हैं और उम्मीद करते हैं कि ये फैसला राज्य में शांति और विकास लाएगा।

उनके इस ट्वीट कर  कवि डॉ कुमार विश्वास पर ने अरविंद केजरीवाल की चुटकी लेते हुए लिखा कि  दिल पर चट्टान रख कर ट्वीट कर रहे हो ना बौने? 

धारा 370 पर श्रीनगर से लेकर संसद तक मचा बवाल, जानिए 10 बड़े अपडेट्स

हमने जब सेना के समर्थन में वीडियो बनाया तब तो अपने घर पर पाले हुए  अमानती कुत्तों से हमको घेर कर मारने की कह रहे थे, अब क्या हुआ ?चादर फटी तो प्रसाद लूटने आ गए सबूत माँगने वाले? इतिहास का कूड़ेदान हर दगाबाज देशद्रोही की प्रतीक्षा में है।

खत्म हुआ अनुच्छेद 370! जम्मू-कश्मीर में होंगे ये 10 बड़े बदलाव

हाई अलर्ट पर है जम्मू-कश्मीर
पिछले कुछ दिने से जम्मू-कश्मीर में के हालात थोड़े नाजुक से बने हुए हैं। खुफिया एजेंसियों के अनुसार घाटी में कोई बड़ी आतंकी घटना होने की आशंका जताई गई थी। जिसे लेकर घाटी में तनाव बना हुआ है। इस बीच घाटी के राजनीतिक दलों के बीच ये अफवाहें भी चलने लगी की केंद्र सरकार धारा 35A में संशोधन करने जा रही है। जबकि इस अफवाह को खुद जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने सिर्फ एक अफवाह बताकर राजनीतिक दलों इसपर ध्यान नहीं देने कि लिए कहा था। 

कश्मीर जाएंगे अमित शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विधानसभा चुनावों की तैयारियों के लिए इसी महीने दो दिन के के लिए जम्मू दौरे पर भी जाएंगे। और वहां पर बूथ इंचार्ज की बैठक को संबोधित करेंगे। सूत्रों की मानें तो बीजेपी का केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर में ज्यादा से ज्यादा विधानसभा सीटें जीतने के लिए रणनीति बना रही है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.