Sunday, Jan 26, 2020
kumar viswas aap amantullah khan jamia protest narendra modi bjp tweet

जामिया हिंसा पर पुराने मित्र ने खोली केजरीवाल की पोल, कहा- अमानती गुंडे से कराया कांड

  • Updated on 12/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी (AAP) के पूर्व नेता और हिंदी के मशहूर कवि कुमार विश्वास (kumar viswas) ने जामिया हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) पर निशाना साधा है। कुमार विश्वास का कहना है कि कुर्सी की लालसा में केजरीवाल कुछ भी दाव पर लगा सकते हैं। 

जामिया गेट के बाहर पुलिस के खिलाफ कमीज उतार कर छात्र का विरोध, कहा हो कार्रवाई

क्या बोले कुमार विश्वास
कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि "आदतन कमीनेपन को लागू करने के लिए फिर एक बार अपने उसी “अमानती गुँडे” का इस्तेमाल ? नस-नस से वाक़िफ़ हूँ बौने,पता है कि अपनी टुच्ची सी कुर्सी व सत्ता के लिए देश-सेना-जनता-सिद्धांत-बच्चे-दोस्त-माँ,बाप कुछ भी दांव पर लगा सकता है ! दिल्ली को आग में झोंकने वाले वक़्त तेरा हिसाब करेगा" 

जामिया हिंसा: अमानतुल्लाह ने दी सफाई, कहा- जहां आग लगी वहां नहीं था मौजूद, झूठे हैं आरोप

क्या था पूरा मामला

बता दें कि जामिया विश्वविद्यालय के छात्र रविवार को प्रदर्शन के बाद जंतर मंतर जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में दिल्ली पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इस बात पर प्रदर्शनकारी छात्र उग्र हो गए और नोएडा से आ रही एक डीटीसी बस में आग लगा दी।

उसके बाद छात्रों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प शुरू हो गई। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दी। उसके बाद पुलिस ने छात्रों पर जमकर लाठी चलाई व आंसू गैस फेंके। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने देखते ही देखते डीटीसी व कलस्टर की तीन बसों में आग लगा दी। इसके साथ कई गाड़ियों में तोडफ़ोड़ की। यही नहीं, कई बाइकों में भी आग लगाई। तब पुलिस ने इलाके में धारा 144 लागू कर छात्रों पर काबू पाने के लिए जमकर लाठी चलाए और आंसू गैस फेंके। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.