Saturday, Jun 23, 2018

PM के #FitnessChallenge पर कुमारस्वामी ने कसा तंज, मनिका बत्रा ने जाहिर की खुशी

  • Updated on 6/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा मिले फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकारते हुए अपना फिटनेस वीडियो जारी किया है। इस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए पीएम ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी और टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया है।

कुमारस्वामी ने दिया जबाव

इस पर कुमारस्वामी ने जबाव देते हुए कहा कि मेरे स्वास्थ्य की चिंता के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया, मैं मानता हूं कि फिजिकल फिटनेस सभी के लिए महत्वपूर्ण है। मेरा ध्यान अपने राज्य के विकास की फिटनेस पर ज्यादा है और इसके लिए मैं आपका सहयोग मांगता हूं।

मनिका बत्रा ने दिया जबाव

वहीं, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा ने कहा कि मैं काफी खुश हूं कि पीएम मोदी ने मुझे फिटनेस चैलेंज दिया। पीएम के द्वारा यह काफी अच्छी पहल है। न केवल खिलाड़ियों को, बल्कि सभी को फिटनेस रूटीन फॉलो करना चाहिए।

PM मोदी हैं फिट, विराट का चैलेंज एक्सेप्ट कर शेयर किया VIDEO

राठौर ने कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो के बाद केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा युवाओं की फिटनेस के बारे में बात करते हैं ताकि वे हमारे देश को आगे ले जा सकें। उन्होंने कहा कि इस अभियान में सकारात्मकता है और यह गैर-राजनीतिक है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी हमें भारत की सेवा करने के लिए ही नहीं बल्कि अपने अद्वितीय ऊर्जा स्तर के साथ भी प्रेरित करते हैं। इस चैंलेज में भाग लेने और स्वस्थ शरीर में स्वस्थ दिमाग के महत्व को दोहराते हुए मैं उनका धन्यवाद करता हूं। 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले देश के खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देश में फिटनेस की एक मुहीम चलाई थी। इस मुहीम के चलते राठौड़ ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को फिटनेस चैलेंज दिया था। विराट ने इस चैलेंज को स्वीकारते हुए एक फिटनेस वीडियो शेयर किया और साथ में उन्होंने पीएम मोदी को ये चैलेंज दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.