Monday, Jan 24, 2022
-->
lakhimpur case rahul gandhi say bjp modi govt obstructing justice not sacking it minister rkdsnt

लखीमपुर मामले में राहुल बोले- मंत्री को बर्खास्त नहीं करके न्याय में बाधा डाल रही है भाजपा

  • Updated on 10/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा को बर्खास्त नहीं करके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लखीमपुर खीरी ङ्क्षहसा मामले में न्याय प्रक्रिया को अवरुद्ध कर रही है। इस मामले में मिश्रा के बेटे को गिरफ्तार किया गया है। मिश्रा ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ना तो किसानों की परवाह करती है, ना ही उसे तीन अक्टूबर को ङ्क्षहसा की घटना में मारे गये भाजपा कार्यकर्ताओं की चिंता है। 

लखीमपुर कांड : गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा को कोर्ट ने पुलिस रिमांड में भेजा

पीएम मोदी ने की प्राइवेट इंडस्ट्री के संगठन ‘इंडियन स्पेस एसोसिएशन’ की शुरुआत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा समेत पार्टी नेताओं ने सोमवार को देश के अनेक हिस्सों में मौन विरोध प्रदर्शन करते हुए केंद्रीय मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की। राहुल गांधी ने किसानों के लिए न्याय की मांग करते हुए हिंदी में ट्वीट किया, ‘‘इस मंत्री को बर्खास्त ना करके भाजपा न्याय की प्रक्रिया में बाधा डाल रही है। केंद्र सरकार ना तो किसानों की परवाह करती है, ना ही हत्या के शिकार भाजपा कार्यकर्ताओं की।’’ 

CDS रावत ने सशस्त्र बलों के लिए मॉडर्न तकनीक विकसित करने में निजी उद्योगों पर दिया जोर

उत्तराखंड में चुनाव से पहले भाजपा को झटका, मंत्री यशपाल आर्य, उनके बेटे कांग्रेस में शामिल

उन्होंने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग ‘किसान को न्याय दो’ का भी इस्तेमाल किया। राहुल गांधी और उनकी पार्टी मिश्रा को पद से हटाने की मांग कर रहे हैं जिनके बेटे आशीष का नाम लखीमपुर खीरी की ङ्क्षहसा में चार किसानों को गाड़ी से कुचलकर मार देने से संबंधित प्राथमिकी में दर्ज है। 

ISPA बनते ही भारती ग्रुप की बल्ले-बल्ले, वनवेब ने उपग्रह प्रक्षेपण के लिए ISRO से किया करार

comments

.
.
.
.
.