Friday, Sep 30, 2022
-->
lakhimpur kheri dalit girl gang raped murder crime uttarpradesh sobhnt

लखीमपुर खीरी में हुआ 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, हैवानों ने चीभ काटी, आंख फोड़ी, SP ने नकारा

  • Updated on 8/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां कुछ हैवानों से एक 13 साल की दलित लड़की के साथ सामूहिक रेप करके उसकी आंखे फोड़ दी और उसे मौत के घाट उतार दिया है। इनकी हैवानियत यहां ही खत्म नहीं हुई इन्होंने इसके अलावा बच्ची की जीभ भी काटी और उसके गले में पट्टा डालकर घसीटा भी था।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रपति भवन में 'एट होम' सेरेमनी, PM मोदी सहित कई दिग्गज हुए शामिल 

14 अगस्त की है घटना
बता दें यह घटना 14 अगस्त करीब 1 बजे की है। यह बच्ची शौच के लिए गन्नों के खेतों की तरफ गई थी। वहां ही इन हैवानों से बच्ची को पकड़ लिया और पहले उसके साथ रेप किया फिर उसे बुरी तरह घायल करके मौत के घाट उतार दिया। घरवालों को इस बात का शक जब हुआ तब बच्ची काफी समय तक घर वापस नहीं आई। 

ओडिशा के CM नवीन पटनायक बोले- पैसे की कमी के कारण इलाज से वंचित नहीं रहेगा कोई भी कोरोना का मरीज

बच्ची की आंख फोड़ी, जीभ काटी
बच्ची के पिता का कहना है कि उनके लिए खेतों में शौच के लिए जाना सामान्य बात थी मगर जब बच्ची काफी समय तक घर नहीं आई तो उन्होंने उसे ढूढ़ना शुरु किया तो उसका शव गन्नों के खेत में पड़ा मिला। जहां उसका शव को बुरी तरह से क्षत-विक्षत किया गया था। उसकी आंखे फूटी थी उसकी जीभ कटी थी और उसके गले में पट्टा डला हुआ था। 

स्वतंत्रता दिवस: केंद्र पर बरसी सोनिया गांधी, कहा- परंपराओं के विपरीत खड़ी मोदी सरकार

चाचा ने लगाया आरोप
बच्ची के चाचा का कहना है कि बच्ची के साथ रेप पास के ही कुछ युवकों ने किया है। जिनका नाम उन्होंने जगदीश, संतोष और संजय बताया है। उन्होंने कहा है कि जब हम लड़की को खेतों में ढूढ़ने पहुंचे तो यह लोग वहां पहले से ही मौजूद थे और हमें आता देख वहां से भाग गए। 

स्वतंत्रता दिवस पर रूस, भूटान सहित कई देशों ने दी शुभकामनाएं, विदेश मंत्री ने किया शुक्रिया अदा

पुलिस लगाएगी NSA
वहीं इस पूरे मामले पर एसपी सतेन्द्र सिंह का कहना है कि इस घिनौने आरोप के लिए पुलिस इन पर NSA लगाएगी। पुलिस ने दो आरोपियों पर थाना ईसानगर में आईपीसी की धारा 301 और 201 के तहत मुकदमा भी दर्ज किया है। पुलिस इसके पूरे तह तक जाने के लिए और पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने बच्ची के आंख फोड़े जाने और जीभ काटे जाने की मना किया है।

 

यहां पढ़े अन्य महत्वपूर्ण खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.