Thursday, Jan 20, 2022
-->
Lal Singh Chaddha to be released on Christmas  sohsnt

क्रिसमस पर रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा, फिल्म के पोस्ट प्रॉडक्शन पर अमिर और अद्वैत चंदन का पूरा ध्यान

  • Updated on 2/7/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) आमिर खान (Aamir Khan) के लिए एक पैशन प्रोजेक्ट है और इसलिए वह इस फिल्म को एडिट करने और इसे तैयार रखने के लिए अपना हर समय फिल्म को समर्पित कर रहे है। फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा और सुपरस्टार व्यक्तिगत रूप से यह सुनिश्चित कर रहे है कि इसे निर्देशक की निगरानी में किया जाए। 

'लाल सिंह चड्ढा' के इस रोमांटिक गाने के लिए पंजाब पहुंचे आमिर और करीना

रोज एक साथ बैठते हैं 'आमिर और अद्वैत
अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने साझा किया, 'आमिर खान और फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन, लाल सिंह चड्ढा के एडिट में रोज एक साथ बैठते हैं, ताकि फिल्म को तय समय में क्रिसमस पर रिलीज करना सुनिश्चित किया जा सके। आमिर खान अपने काम के बीच में किसी भी गड़बड़ी से बचने के लिए अपना फोन स्विच ऑफ रखते है और सीरियस वर्क मोड में है।' 

इस वजह से सोशल मीडिया का कम इस्तेमाल करने लगे हैं आमिर खान, कहा- मुझे फर्क ही नहीं पड़ता

करीना कपूर खान भी आएंगी नजर
मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी समय सीमा को पूरा करने के लिए समर्पित है और अपने वादे के अनुसार फिल्म को तय वक्त पर रिलीज करना चाहते है। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे अभिनेता सालों से संजोय हुए हैं और ये ही वजह है कि आमिर फिल्म की हर बारीकी पर व्यक्तिगत रूप से अपनी नजर बनाये हुए हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा' में  आमिर और करीना कपूर खान भी फिर से एक साथ नजर आएंगे, जिन्होंने पिछली बार कल्ट फिल्म '3 इडियट्स' में साथ काम किया था। 

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान आमिर-करीना ने पूरी टीम के साथ की पार्टी, pics viral

क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित
क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित, 'लाल सिंह चड्ढा' आमिर के लिए लकी साबित हो सकती है क्योंकि इससे पहले गजनी, पीके, 3 इडियट्स और तारे ज़मीन पर क्रिसमस पर रिलीज़ हुई थी और ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं। वर्ष 2021 की सबसे प्रत्याशित फिल्म होने के कारण, 'लाल सिंह चड्ढा' ने आमिर का पूरा ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित किया हुआ है।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें...

comments

.
.
.
.
.