Tuesday, Dec 07, 2021
-->

ललित मोदी ने कहा 'गुडबाय' क्रिकेट, नागौर क्रिकेट एसोसिएशन से दिया इस्‍तीफा

  • Updated on 8/12/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। लंदन में रह रहे आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने सोशल मीडिया के जरिए आज क्रिकेट को अलविदा कह दिया है।ललित मोदी ने बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी को लिखे लेटर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा कि अब क्रिकेट प्रशासन को अलविदा करना चाहता हूं । 

ललित मोदी का यह इस्तीफा तीन पेज का है, जिसमें मोदी ने राजस्थान क्रिकेट की स्थिति के बारे में बात तो की ही साथ ही अपनी उपलब्धियां गिनाने से भी नहीं चूके। मोदी ने पत्र में लिखा है कि किस तरह आईपीएल क्रिकेट के लिए नया प्लेटफॉर्म बनकर उभरा। 

DTU ने खत्म किया लड़कियों की हॉस्टल टाइमिंग का भेदभाव

 जानें क्या लिखा है ललित मोदी ने अपने खत में...

मोदी ने लिखा कि मैंने राजस्थान क्रिकेट के लिए बहुत कुछ किया है, तब भी जब बीसीसीआई पैसा नहीं दे रहा था। बावजूद इसके राजस्थान क्रिकेट ने विकास किया। अब क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेशन से दूर हो रहा हूं। अब आप राजस्थान क्रिकेट के विकास का काम अपने हाथ में लो और बेहतर करके दिखाओ।

अपने लेटर में ललित मोदी ने लिखा कि अब नई पीढ़ी को मौका मिले। उन्होंने आईपीएल की कामयाबी और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की ऊंचाइयों जिक्र किया। हाल ही में नवनिर्वाचित राजस्थान क्रिकेट संघ की कार्यकरिणी की पहली ही बैठक में अध्यक्ष सीपी जोशी ने नागौर जिला क्रिकेट संघ को निलंबित कर दिया है। इस संघ के अध्यक्ष ललित मोदी और सचिव आरसी नांदू थे।

 

क्या पत्थरबाजों की मदद से भाग पाने में कामयाब रहा आतंकी जाकिर मूसा?

गौरतलब है कि आईपीएल के संस्‍थापक के तौर पर पहचान रखने वाले ललित मोदी ने टैक्‍स चोरी, मनी लांड्रिंग के आरोपों के बाद वर्ष 2010 में भारत छोड़ दिया था। फिलहाल वे लंदन में रह रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का आरोप है कि करीब 125 करोड़ रुपए के भ्रष्‍टाचार के लिए मोदी ने वर्ष 2009 में आईपीएल के अधिकार देने की प्रक्रिया को बदला।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.