Wednesday, Dec 01, 2021
-->
lalu-and-rahul-arrived-to-pay-tribute-to-ram-vilas-nitish-remembered-in-bihar-albsnt

रामविलास को श्रद्धांजलि देने पहुंचे लालू और राहुल तो बिहार में नीतीश ने किया याद, कही ये बात... 

  • Updated on 10/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पहले पुण्यतिथि पर आज राहुल गांधी और लालू प्रसाद यादव के बीच मुलाकात हुई। इस अवसर पर राहुल ने कहा कि रामविलास पासवान हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। वहीं उन्होंने लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि उन्हें काफी खुशी है कि वे पहले से बेहतर हुए है।

लालू यादव 20 को पहुंचेंगे पटना, पार्टी के लिये उपचुनाव में करेंगे प्रचार: राजद प्रवक्ता

बता दें कि इस श्रद्धांजलि सभा का आयोजन लोजपा (रामविलास)  गुट ने बुलाया था। जिसके अध्यक्ष चिराग पासवान है। यह कार्यक्रम चिराग के दिल्ली स्थित आवास पर आयोजित किये गए थे। वहीं रामविलास पासवान को पटना में भी श्रद्धांजलि दी गई। पटना में सीएम नीतीश कुमार पारस गुट के इस आयोजन में हिस्सा लिया। नीतीश कुमार ने रामविलास को याद करते हुए कहा कि वे जल्दी इस दुनिया से चले गए। उनका रामविलास से अच्छा संबंध रहा। आज उनकी कमी खलती है।

यूपी हिंसा: कांग्रेस की अतिसक्रियता पर PK का तंज,कहा- 'चार दिन की मेहनत' से नहीं मिलती सत्ता 

मालूम हो कि लालू प्रसाद और राहुल गांधी जिस गर्मजोशी से मुलाकात किये उससे कई कयास भी लगाये जा रहे है। यह मुलाकात इसलिये भी महत्वपू्र्ण मानी जाती है कि बिहार में इस महीने के आखिरी में उचुनाव होने है। जिसमें महागठबंधन में दरार पड़ चुका है। इस महागठबंधन के घटक दल राजद और कांग्रेस दोनों दल अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया है। जिससे दोनों दलों के बीच तनाव स्पष्ट देखा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.