Wednesday, Jan 19, 2022
-->
lalu held hostage tejashwi shrugged off tej prataps statement albsnt

लालू को किया बंधक! तेज के बयान से तेजस्वी ने किया किनारा, कहा- हल्का बयानबाजी से करें परहेज

  • Updated on 10/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में लालू प्रसाद के परिवार में उनके उत्तराधिकारी के लिये लड़ाई तेज हो गई है। बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। जिससे राज्य में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। दरअसल उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को दिल्ली में बंधक बनाकर रख लिया गया है। उन्हें बिहार नहीं आने दिया जा रहा है। हालांकि तेजस्वी यादव ने इसे तुरंत खारिज कर दिया है।

ड्रग्स पार्टी मामला: शाहरुख खान के बेटे आर्यन हुए गिरफ्तार,जांच जारी

बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद लंबे अरसे से लालू प्रसाद यादव दिल्ली में बड़ी बेटी मीसा भारती के यहां रह रही है। उनके बिहार में समर्थक चाहते है कि लालू यादव जल्द बिहार लौटे। लेकिन उनके इलाज का हवाला देकर परिवार के लोग दिल्ली से बिहार नहीं आने का कारण गिना रहे है। जिसके बाद तेज प्रताप के बयान से सियासी पारा बढ़ गया है।

केंद्रीय मंत्री पियुष गोयल ने कांग्रेस को दी नसीहत,राष्ट्रीय सुरक्षा पर न करें समझौता

मालूम हो कि तेजस्वी यादव ने तेज प्रताप का नाम लिये बगैर कहा कि लालू को बंधक बनाने की सोच भी बैमानी है। लालू प्रसाद यादव बिहार और देश की बड़ी पहचान है। उन्होंने कभी निडरता का परिचय देते हुए लालकृष्ण आडवाणी तक को गिरफ्तार किया था। उनके बारे में इस तरह की बयानबाजी बर्दाश्त से बाहर है। हालांकि उन्होंने इस मौके पर नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला किया है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.