Monday, Apr 12, 2021
-->
lalu is not relieved! court rejects bail plea despair from party to family albsnt

लालू को राहत नहीं! कोर्ट ने जमानत याचिका की खारिज, पार्टी से परिवार तक छाई मायूसी

  • Updated on 2/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव को फिलहाल जेल की चारदीवारी में ही रहने होंगे। दरअसल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को उस समय झटका लगा जब झारखंड हाईकोर्ट ने दुमका कोेषागार से जुड़े मामले में जमानत देने से इनकार कर दिया। अदालत ने कहा कि आधी सजा पूरे होने में दो महीने बाकी है। लिहाजा राजद सुप्रीमो को जमानत याचिका फिर से लगाने के लिये दो महीना इंतजार करना पड़ेगा।

दिल्ली दंगों की जांच को लेकर पुलिस कमिश्नर श्रीवास्तव ने किए कई खुलासे

बता दें कि लालू प्रसाद को जमानत मिलने को लेकर राजद नेता से लेकर कार्यकर्ता तक आशान्वित थे। इसलिये पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर सुबह से ही गहमागहमी थी। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी सुबह से अपने समर्थकों के साथ इस खबर पर नजर गड़ाये हुए थे। लेकिन झारखंड हाईकोर्ट के आदेश से पटना तक मायूसी छा गई।  

Toolkit Case मामले में दिशा रवि जोसेफ को दिल्ली HC से कोई राहत नहीं

मालूम हो कि लालू यादव के तरफ से वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने जमानत देने को लेकर सारे तथ्य सामने रखें। लेकिन सीबीआई ने कहा कि लालू यादव के सजा पूरी होने के दावे गलत है। वहीं लालू प्रसाद यादव अभी दिल्ली में एम्स में इलाज करा रहे है। लालू यादव को दुमका कोषागार के अलावा अन्य मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी है। वहीं कोर्ट ने रिम्स निदेशक को फटकार लगाते हुए कहा कि जेल मैनुअल उल्लंघन मामले में मेडिकल रिपोर्ट अब तक क्यों नहीं जमा किये गए है? 

ये भी पढ़ें:

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.