Thursday, Jan 20, 2022
-->
lalu left for patna attacked congress in a sarcastic manner albsnt

लालू पटना के लिये हुए रवाना, Congress पर चुटीले अंदाज से किया प्रहार

  • Updated on 10/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में दो सीटों के लिये होने जा रहे उपचुनाव की गंभीरता को देखते हुए पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज पटना पहुंचे है। हालांकि पहले उनके बिहार आने का पहले से तय प्रोग्राम में बदलाव आया था। लेकिन फिर से लालू प्रसाद ने तय किया कि उन्हें बिहार इस समय होना चाहिये। जिससे राजद समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। वहीं कांग्रेस से राह जुदा होने पर चुटकी लेते हुए अपने अंदाज में लालू प्रसाद ने भक्त चरण दास को ही भकचोनहर कहकर संबोधित किया।

Article 370: गृह मंत्री ने कहा- काश मोदी से पहले के PM निर्णय लेते तो आज खुशहाल होता कश्मीर 

बता दें कि भले ही लालू प्रसाद का ताना मारने का अपना अंदाज हो लेकिन जिस तरह से उन्होंने कांग्रेस प्रभारी को हड़काया उससे साफ है कि वे कांग्रेस को ज्यादा तवज्जो नहीं देना चाहते है। लालू प्रसाद ने दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस की सुनते तो कुशेश्वरस्थान पर जमानत जब्त हो जाता। 

PM मोदी ने फिर से 'वोकल फॉर लोकल' पर दिया जोर, कहा- खरीददारी करके सोशल मीडिया पर करें पोस्ट

मालूम हो कि लालू का कांग्रेस पर खुला प्रहार करने से साफ हो गया कि दोनों दलों के बीच तकरार सीधे शीर्ष नेताओं तक पहुंच गया है। ऐसे में जो भी उम्मीद थी कि महागठबंधन फिर से एक होता,वो धूमिल होता नजर आता है। दरअसल महागठबंधन में फूट तब पड़ गई जब राजद ने एक तरफा निर्णय लेते हुए बिहार के दोनों सीटों के लिये उपचुनाव में अपने उम्मीदवार घोषित कर दिये। जिससे कांग्रेस आगबबूला हो गई। कांग्रेस का तर्क था कि पिछले विधानसभा चुनाव में कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट से उसके प्रत्याशी अशोक राम बहुत कम वोटों से हारे थे। ऐसे में यह सीट उनका होना चाहिये था। लेकिन राजद ने एक भी नहीं सुनी। वहीं कांग्रेस में कन्हैया कुमार के शामिल होने और फिर भक्त चरण दास का यह ऐलान कि पार्टी लोकसभा की 40 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इससे साफ हो गया कि महागठबंधन पूरी तरह टूट चुका है। फिर भी थोड़ा-सा मेल-मिलाप की अभी-भी गुंजाइश है,जिससे इनकार नहीं किया जा सकता।     

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.