Tuesday, Dec 07, 2021
-->
lalu prasad yadav daughter wrote letter to president to release him from prison prsgnt

लालू की बिगड़ी तबियत तो बेटी ने खोला पिता के लिए मोर्चा, राष्ट्रपति को पत्र लिख की ये मांग

  • Updated on 1/25/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बीते कुछ दिनों से राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) की तबियत काफी खराब चल रही है, जिसे देखते हुए उन्हें झारखंड के रिम्स (Rims) अस्पताल से तुरंत दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि उनके फेफड़ों में पानी भरने और सांस की तकलीफ होने के बाद उन्हें दिल्ली ट्रांसफर किया गया। 

लालू का अचानक स्वास्थ्य बिगड़ने से उनके बेटे और बेटियां अब उनकी रिहाई की मांग करने लगे हैं। इसी कड़ी में अब लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता के लिए मोर्चा खोल लिया है। उन्होंने पिता की रिहाई की मांग करते हैं राष्ट्रपति को एक पत्र लिखा है। साथ ही उन्होंने इस मुद्दे को आंदोलन बनाने की कवायद भी शुरू कर दी है।

दिल्ली पुलिस ने किसानों को ट्रैक्टर रैली की दी अनुमति,राकेश टिकैत ने जताई खुशी

बेटी ने लिखा पत्र 
लालू की बेटी रोहिणी ने पिता की रिहाई के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है। रोहिणी ने इस बारे में अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्टकार्ड सिंबल के साथ ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि रोहिणी आचार्य ने राष्ट्रपति कें नाम लिखी चिट्ठी में लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए आजादी पत्र के नाम से लिखी चिट्ठी लिखी है।  साथ ही , ट्विटर के जरिए लोगों और अपने नेताओं को जुड़ने की अपील भी की है। 

साथ ही इसमें अपील की गई है कि लालू यानी अपने नेता को चाहने वाले पटना आरजेडी ऑफिस में 3 बजे पहुंचें और राजद सुप्रीमो की रिहाई की अपील करें। रोहिणी के इस ट्वीट को उनके भाई तेजप्रताप यादव ने भी रीट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा है "जिसने हमें ताक़त दिया आज वक्त है उनके लिए ताक़त बनने का। आइये, एक मुहिम से जुड़े और अपने नेता की आज़ादी के लिए अपील करें। ग़रीबों के मसीहा आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी के लिए एक पत्र “आज़ादी पत्र” को महामहिम राष्ट्रपति तक पहुँचाएँ। 3 बजे, प्रदेश कार्यालय,पटना। 

तमिलनाडु में PM पर गरजे राहुल- तमिलनाडु की बेज्जती करते हैं, CBI, ED का करते है इस्तेमाल

इसी कड़ी में पटना में बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने केंद्र सरकार से आग्रह किया है। उन्होंने कहा है कि अगर कोई ऐसा नियम है तो लालू यादव को जेल से रिहा कर देना चाहिए ताकि उनकी जिंदगी बचाई जा सके।

लालू का हेल्थ अपडेट 
वहीँ, ताजा जानकारी के अनुसार, लालू यादव का इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है और उनके स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हुआ है। लेकिन अभी भी कंडीशन काफी गंभीर बनी हुई है। उनका इको भी कराया गया है। यहां उनका इलाज विशेषज्ञों की निगरानी में चल रहा है। उन्हें देखने के लिए एम्स निदेशक भी पहुंचे थे और उनकी सेहत को लेकर जानकारी ली थी।

पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.