Thursday, Jan 23, 2020
lalu-yadav-fodder-scam-jharkhand-high-court-bail-petition-tejaswi-yadav

शुक्रवार को कोर्ट करेगा लालू की जमानत याचिका पर फैसला

  • Updated on 12/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चारा घोटाले (fodder scam) से जुड़े दुमका कोषागार से गबन के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) की जमानत याचिका पर झारखंड उच्च न्यायालय (Jharkhand high court) में शुक्रवार को सुनवाई होगी।     
Karnataka By Election: 60 फीसद हुआ मतदान, 9 दिसंबर को होंगे परिणाम घोषित

नहीं हो सकी जांच
दरअसल पिछली दो तारीखों पर उच्च न्यायालय (High court) में द्वितीय पाली में शोक सभा हुई, जिसके चलते लालू की जमानत याचिका (Bail petition) पर सुनवाई नहीं हो सकी। लालू यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई पहले 22 नवंबर को और फिर 29 नवंबर को दोपहर बाद होनी थी। न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह की पीठ के समक्ष इस मामले की सुनवाई चल रही है। अब शुक्रवार, छह दिसंबर को इस मामले में सुनवाई होगी।    
उद्धव सरकार के मंत्रियों के बीच नहीं हुआ है विभागों का बंटवारा, बीजेपी ने उठाया सवाल

सीबीआई ने दिया जवाब
सीबीआई (CBI) ने इस मामले में पहले ही अपना जवाब न्यायालय के समक्ष दाखिल कर दिया है जिसमें जमानत दिये जाने का सख्त विरोध किया गया है। गौरतलब है कि राजद प्रमुख चारा घोटाले के चार विभिन्न मामलों में सजायाफ्ता हैं और फिलहाल रिम्स (RIMS) अस्पताल में इलाजरत हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.