Wednesday, Jan 19, 2022
-->
lalu yadav will reach patna on 20th will campaign for party albsnt

लालू यादव 20 को पहुंचेंगे पटना, पार्टी के लिये उपचुनाव में करेंगे प्रचार: राजद प्रवक्ता

  • Updated on 10/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में लालू परिवार फिर से चर्चा में है। दरअसल राजद ने आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है कि पार्टी के सुप्रीमो लालू प्रसाद 20 अक्टूबर को पटना आएंगे। इस महीने के आखिरी में होने वाले उपचुनाव के लिये प्रचार भी करेंगे। इस बाबत विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने राजद विधायक दल की बैठक बुलाई थी। जिसमें यह सब फैसला लिया गया। राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने पार्टी के इस फैसले की जानकारी दी है।

यूपी हिंसा: कांग्रेस की अतिसक्रियता पर PK का तंज,कहा- 'चार दिन की मेहनत' से नहीं मिलती सत्ता 

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप विधायक दल की इस बैठक में शामिल नहीं हुए। जिससे साफ हो गया कि लालू यादव के दोनों बेटों के बीच उत्तराधिकारी के लिये संघर्ष खुलकर होने लगा है। जिस पर अब लालू प्रसाद भी लगाम नहीं लगा सके है। 

लखीमपुर कांड: आशीष मिश्रा नहीं हुए पुलिस पूछताछ में पेश, गृह राज्य मंत्री टेनी ने दी सफाई 

मालूम हो कि राजद के घोषित स्टार प्रचारक में लालू प्रसाद यादव का नाम शामिल है। लेकिन तेज प्रताप यादव का नाम नदारद है। वहीं दूसरे घटनाक्रम में हाल ही में तेज प्रताप यादव ने कांग्रेस नेता अशोक राम से मुलाकात की है। जिसके बाद अशोक राम ने दावा किया कि तेज प्रताप उनके बेटे अतिरेक कुमार के समर्थन में कांग्रेस के लिये प्रचार करेंगे। पटना में लालू परिवार ही नहीं महागठबंधन की एकता में भी दरार पड़ चुका है। कांग्रेस और राजद दोनों दलों ने अपने-अपने उम्मीदवार खड़े कर दिये है।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.