Monday, Oct 25, 2021
-->
lalu yadavs bihar tour postponed again rjd supporters disappointed albsnt

फिर से टला लालू यादव का बिहार दौरा, RJD समर्थक हुए निराश

  • Updated on 10/14/2021

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने है। जिसको लेकर महागठबंधन तक में टूट हो गई है। ऐसे में राजद समर्थकों को तब तगड़ झटका लगा जब पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने साफ किया कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव फिल हाल बिहार नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि लालू का तबियत ठीक नहीं रहता है। ऐसे में उन्हें डॉक्टर के देखरेख की ज्यादा आवश्यकता होती है।

किसानों ने घर-घर जाकर लोगों से क्यों लिए एक मुट्ठी चावल, जानिए 

बता दें कि राज्य में तारापुर और कुशेश्वरास्थान सीट राजद और तेजस्वी यादव के लिये प्रतिष्ठा का विषय बन गया है। तेजस्वी यादव ने एक अहम फैसले में कांग्रेस से बिना सलाह-मशविरा किये हुए ही अपने उम्मीदवार घोषित कर दिये थे। जिसके बाद कांग्रेस ने भी उम्मीदवार तय कर दिये। वहीं राजद स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की। जिसमें लालू प्रसाद का नाम भी शामिल था। माना जा रहा था कि वे बिहार में प्रचार में हिस्सा लेंगे। यहीं नहीं लालू के बिहार दौरे को लेकर 20 अक्टूबर को आने की खबर भी राजद की तरफ से आधिकारिक तौर पर दिया गया। जिससे राजद समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। लेकिन अब फिर से कार्यकर्ता लालू के नहीं आने की खबर से निराश है।

पंजाब: CM चन्नी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से की मुलाकात,निकाले जा रहे कई निहितार्थ 

मालूम हो कि लालू प्रसाद यादव की पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी आज पटना से दिल्ली पहुंची। उन्होंने अपने पटना दौरा के क्रम में तेज प्रताप से भी मुलाकात की। जिसके बाद तेज प्रताप के सुर भी तेजस्वी यादव के खिलाफ बदले हुए नजर आए। तेज प्रताप ने साफ कर दिया कि वे राजद के खिलाफ प्रचार नहीं करेंगे। उन्होंने तेजस्वी यादव को सीएम बनने का आशिर्वाद भी दे दिया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.