Tuesday, Mar 09, 2021
-->
Lalus daughter in law Aishwarya Rai will Chandrika Rai become Khainhar know in detailALBSNT

लालू की बहू ऐश्वर्या राय क्या चंद्रिका राय की बनेंगी खेवनहार, जानें विस्तार से

  • Updated on 10/30/2020

नई दिल्ली/कुमार आलोक भास्कर। कहा जाता है कि प्रेम और युद्ध में सबकुछ जायज है। लेकिन अब राजनीति को भी इसमें जोड़ा जाए तो किसी को आश्चर्य नहीं होगा। बिहार विधानसभा के चुनाव परिणाम भले ही 10 नवंबर को आएंगे लेकिन राज्य की चुनाव दिन-ब दिन दिलचस्प होती नजर आ रही है। आलम तो यह है कि राजनीति में अपने-पराये सबकुछ को ताक पर रखकर चाल चली जा रही है। पता नहीं कब-कौन अपना पत्ता खोल देगा और साथ चल रहे को चित कर देगा। यह तो आजकल कोई नहीं बता सकता।

बिहार चुनाव प्रचार के बाद खौफ में जी रहीं अमीषा पटेल, बोलीं- मेरा रेप हो सकता था

ऐश्वर्या ने की नीतीश के साथ मंच साझा

बहरलाल हम चर्चा कर रहे हैं महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव के परिवार की। आखिर चर्चा हो भी क्यों न हो नीतीश के साथ मंच साझा करके ऐश्वर्या ने सुर्खियां खूब बटोरी है। बिहार की बहू यानी लालू की बहू ऐश्वर्या राय जहां कहीं जाती है तो लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। कुछ ही दिन पहले की बात है कि परसा विधानसभा में जब जदयू प्रत्याशी चंद्रिका राय के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे नीतीश तो ऐश्वर्या राय के बहाने लालू परिवार को खूब कोसा। वहीं ऐश्वर्या राय ने भी नीतीश के पैर छूए और जनता से अपने पिता को विधानसभा में जीत कर भेजने की अपील कर दी। हालांकि अपने संबोधन में भले ही ऐश्वर्या राय ने लालू परिवार के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला हो लेकिन वहां उमड़ रही भावनाएं उनके पक्ष में थी। जिसको नीतीश ने अपने संबोधन में खूब भुनाया।   

बिहार में चल रही पहले दौर की वोटिंग, राहुल बोले- महागठबंधन को करो वोट, BJP ने की शिकायत

ऐश्वर्या के रोड शो में उमड़ी भीड़ 

दूसरी तरफ  बिहार विधानसभा चुनाव के लिये पहले चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। वहीं दूसरे चरण के लिये सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने आज फिर रोड शो किया है। उन्होंने लोगों से उनके ससुराल वालों को हराने की अपील की है। मालूम हो कि परसा विधानसभा में ऐश्वर्या राय ने अपने पिता और जदयू उम्मीदवार चंद्रिका राय के समर्थन में रोड शो किया। जहां उन्होंने लोगों से लालू परिवार के उनके उपर किये गए अन्याय के खिलाफ वोट देने की अपील की। यह तो चुनाव परिणाम के बाद ही पता चल पायेगा कि उनके भावुक अपील का असर होता है भी या नहीं।इसके लिये 10 नवंबर तक इंतजार करना पड़ेगा। 

comments

.
.
.
.
.