Sunday, Apr 21, 2019

B'day Spl: ये जवाब देकर मिस यूनिवर्स बनी थीं लारा दत्ता, पढ़ें कुछ दिलचस्प बातें

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। लारा भारत की दूसरी महिला थीं, जो मिस यूनिवर्स बनीं थी। आज लारा दत्ता अपना 41 वां जन्मदिन मना रही हैं। लारा का जन्म 1978 में गाजियाबाद में हुआ था। उन्होंने साल 2003 में फिल्म 'अंदाज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

-फिल्म 'अंदाज' के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला। उनकी सफल फिल्मों में 'मस्ती', 'नो एन्ट्री', 'काल', 'भागम भाग', 'पार्टनर', 'हाउसफुल' शामिल है। लारा दत्ता को भारत सरकार द्वारा पद्मश्री और पद्म भूषण जैसे राष्ट्रीय सम्मानों से भी नवाजा जा चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Father and daughter chillin like villians!!! 😎 @mbhupathi . #weekendmode #daddyslittlegirl #noplacelikehome

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on Mar 23, 2019 at 12:16am PDT

- हम आपको बताने वाले कि लारा से ऐसा क्या पूछा गया जिसका जवाब देकर वो मिस यूनिवर्स बन गईं। वो सवाल ये था- बाहर मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता को लेकर विरोध हो रहा है कि इससे महिलाओं का अपमान होता है। उन्हें आप अपने शब्दों में समझा दें कि वो गलत हैं।

- इसके जवाब में लारा ने कहा- मुझे लगता है कि मिस यूनिवर्स जैसी प्रतियोगिताएं हम युवा महिलाओं को शुरुआत करने का मंच देता है, जिस क्षेत्र में हम आगे बढ़ना चाहते हैं। चाहे वो कारोबार हो, सशस्त्र बल हो या राजनीति। यह हमें हमारी पसंद और राय रखने का एक मंच देता है। हमें मजबूत बनाता है, स्वतंत्र बनाता है, जैसे हम हैं। लारा के इस जवाब ने उन्हें मिस यूनिवर्स बना दिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shiny, happy people!! 😍#akustoletheshlo @diamirzaofficial @mbhupathi @riteishd 📸: @sahil_insta_sangha

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on Mar 10, 2019 at 10:46am PDT

 अपने फिल्मी करियर के अलावा लारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहीं। कई सारे एक्टर और सेलेब्रिटी के साथ उनका नाम जुड़ा। केली दोरजी से लेकर डीनो मोरिया तक और टाइगर वुड्स से लेकर महेश भूपति तक से लारा का नाम जुड़ा। उनकी लव लाइफ हमेशा विवादों में रही। लारा ने सितंबर, 2010 में मशहूर टेनिस प्लेयर महेश भूपति से सगाई की और बाद में शादी भी कर ली। दोनों की एक बच्ची भी है।

बता दें कि लारा दत्ता ने मां बनने के बाद बॉलीवुड में एक लंबा ब्रेक लिया जिसके बाद वो दोबारा साल 2013 में फिल्म 'डेविड' से कमबैक किया। आखिरी बार लारा दत्ता साल 2016 में फिल्म 'अजहर' में दिखीं थीं जिसमें वो अजहर के खिलाफ वकालत कर रही थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.