Tuesday, Dec 07, 2021
-->
last rites of principal killed by terrorists in srinagar prshnt

J-K: श्रीनगर में आतंकवादियों के हाथों मारी गईं प्रधानाचार्य का अंतिम संस्कार हुआ

  • Updated on 10/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। श्रीनगर के ईदगाह इलाके में एक सरकारी स्कूल में बृहस्पतिवार को आतंकियों के हाथों मारी गईं प्रधानाचार्य सुपिंदर कौर का शुक्रवार को यहां सिख समुदाय के सदस्यों के विरोध प्रदर्शन के बीच अंतिम संस्कार कर दिया गया। श्रीनगर के करण नगर इलाके में एक श्मशान घाट पर परिवार और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सुपिंदर कौर का अंतिम संस्कार किया गया। अलूची बाग इलाके में कौर के आवास पर समुदाय के सैकड़ों सदस्य एकत्रित हुए और उन्होंने एक स्ट्रेचर पर उनके शव को रख कर, वहां से एक प्रदर्शन मार्च निकाला। उन्होंने अलूची बाग से जहांगीर चौक तक पैदल प्रदर्शन किया और सुपिंदर कौर तथा उनके सहकर्मी दीपक चंद के लिए न्याय की मांग करते हुए नारे लगाए। आतंकवादियों ने कल स्कूल में कौर और चंद की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को मार्च रोकने के लिए मनाने की कोशिश की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। प्रदर्शनकारियों ने सिविल सचिवालय की ओर मार्च किया और वहां मौन धरना प्रदर्शन किया। समुदाय के सदस्यों का कहना है कि कौर के लिए न्याय की मांग करते हुए प्रदर्शन मार्च और धरना दिया गया। बाद में परिवार के सदस्य कौर का शव श्मशान घाट ले गए जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.