Tuesday, Nov 29, 2022
-->
lata mangeshkar first reaction to ranu mandal people said lata is jealous

लता मंगेशकर ने रानू मंडल पर दी पहली प्रतिक्रिया, फैंस हुए नाराज

  • Updated on 9/7/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोशल मीडिया की नई स्टार रानू मंडल इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अब वह लता मंगेशकर के एक बयान के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। लता मंगेशकर ने रानू को लेकर कुछ कड़ा बयान दिया है। इसको लेकर रानू के प्रति लोगों की सहानुभूति और बढ़ गई है।  

नहीं चली कपिल सिब्बल की दलील, चिदंबरम को विशेष अदालत ने भेजा तिहाड़ जेल

दरअसल, प्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर ने एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल को लेकर एक टिप्पणी की है। टिप्पणी में उन्होंने कहा, “अगर मेरे नाम और मेरे काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं।' लता ने आगे कहा, 'किसी के जैसा होना लंबे समय तक सफलता नहीं देता है। मेरे, किशोर दा, रफी साहब के गाने, मुकेश भईया, आशा के गाने को गाने से कम वक्त के लिए किसी का ध्यान खिंचा जा सकता है। लेकिन ये अंत तक नहीं रह पाता।”

सोशल मीडिया पर हो रही है निंदा

लता मंगेशकर की इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर लोग इस बयान की निंदा कर रहे हैं। दरअसल लोगों का मानना है कि जिस प्रकार से बंगाल के एक रेलवे स्टेशन पर रह कर गुजारा कर रही रानू मंडल सामने आयी हैं, उनके लिए इस प्रकार का बयान आत्मविश्वास तोड़ने जैसा है। लोगों का कहना है कि ये बयान लता के कद को सूट नहीं करता है।

  

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि रानू मंडल से जलती हैं लता मंगेशकर, भगवान द्वारा सबकुछ मिलने के बाद भी वो दूसरों के टैलेंट को देखकर जलती हैं।

तो वहीं एक यूजर ने लिखा लगता है कि लता मंगेशकर अपना संघर्ष भूल गईं हैं।

पाकिस्तान ने युद्ध की धमकी के बीच LOC पर सैनिकों की संख्या बढ़ाई

बता दें कि जिस प्रकार से रानू मंडल ने रेलवे स्टेशन पर रहते हुए सोशल मीडिया की मदद से लता मंगेशकर की ही एक गाना से पहचान बनाने वाली रानू पर लता से इस प्रकार के बयान की उम्मीद किसी को नहीं थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.