Monday, Sep 27, 2021
-->
lava soon launch lava z66 smartphone chinese company boycoot anjsnt

Lava लॉन्च कर सकता है ये Smartphone, चीनी डिवाइस को देगा कड़ी टक्कर

  • Updated on 6/19/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  पूर्वी लद्दाख के गलवान वैली के बॉर्डर पर भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुए खूनी संघर्ष के बाद एक बार फिर से भारत और चीन के रिश्ते को लेकर सवाल खड़े हो गए है। यहां तक कि देशवासियों में चीन को लेकर इतना गुस्सा भर गया है कि कई राज्यों में चीन के राष्ट्रपति के पुलते जलाए जा रहे हैं। वहीं एक बार फिर से भारत के लोगों ने चीन के समान का बहिष्कार करना शुरु कर दिया है।

फोन से लेकर चीनी एप्स तक को लोग बॉयकॉट कर रहे है।इस मौके पर भारतीय मोबाइल कंपनी लावा ने अपनी एक नई शुरुआत करने की कोशिश कर रही है।भारतीय फोन निर्माता कंपनी लावा जल्द ही मार्केट में अपना एक नया समार्टफोन लॉन्च करने वाली है।रिपोर्ट की मानें तो कंपनी जल्द ही लावा जेड66 लॉन्च कर सकती है। 

फीचर्स 

इस फोन के फीचर्स को लेकर भी खबर सामने आई है कि इस फोन मेंएचडी डिस्प्ले, एंड्रॉयड 10, 3 जीबी रैम और UNISOC प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। आपको बता दें कि इस फोन की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

मिलेगा UNISOC चिपसेट 

Geekbench के मुताबिक Lava Z6 में आपको कुछ नया मिलने वाला है। सूत्रों की मानें तो इस स्मार्टफोन को UNISOC चिपसेट के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी का ये पहला फोन होगा जिसमें  UNISOC चिपसेट सपोर्ट मिलेगा। वहीं इसे  एंड्राइड 10 ओएस पर लॉन्च किया जाएगा। अभी तक  Lava Z66 को लेकर इतनी ही जानकारी सामने आई है लेकिन  माना जा रहा है कंपनी जल्द ही इस समार्टफोन के फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में जानकारी दे सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.