Friday, Dec 06, 2019
leader-said-he-will-gave-1-crore-rupee-prize-to-those-who-will-cut-hegde-tongue

इस नेता ने किया ऐलान, कहा- केंद्रीय मंत्री हेगड़े की जुबान काटने वाले को देंगे 1 करोड़

  • Updated on 12/27/2017

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। केंद्रिय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के बयान को लेकर अब सियासत तेज हो गई है। कर्नाटक के पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने केंद्रिय मंत्री हेगड़े की जुबान काटने वाले को एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है। कलबुर्गी के पूर्व जिला पंचायत सदस्य गुरुसंत पट्टदार ने कहा कि हेगड़े के बयान से दलितों मुसलमानों, पिछड़ी जातियों और धर्मनिरपेक्षतावादियों को बुरा लगा है। 

शीतकालीन सत्र: संसद की कार्यवाही शुरू, हेगड़े के बयान पर कांग्रेस ने दिया स्थगन प्रस्ताव

खुद को दलित नेता बताने वाले पट्टेदार ने मंत्री  की जबान काटने वाले को एक करोड़ रुपए इनाम देने का एलान किया हैष इसके लिए उन्होंने बकायदा 26 जनवरी तक का समय दिया है। 

जयराम बनेंगे हिमाचल के 13वें CM, जानिए कैबिनेट में किस-किस को मिलेगी जगह !

ये था हेगड़े का बयान  

उन्होंने कहा है कि जो लोग खुद को धर्मनिरपेक्ष और बुद्धिजीवी मानते हैं उनकी 'अपनी खुद की कोई पहचान' नहीं होती और वह अपनी जड़ों से अनजान होते हैं।उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी संविधान को बदलने के लिए सत्ता में आई है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के लिए कथित तौर पर अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले हेगड़े के खिलाफ बेलागावी जिले के कित्तुर में मामला दर्ज किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.