Saturday, Feb 29, 2020
legendary cricketers greet republic day gautam gambhir mentioned tania shergill

दिग्गज क्रिकेटरों ने दी गणतंत्र दिवस की बधाई, गौतम गंभीर ने किया तानिया शेरगिल का जिक्र

  • Updated on 1/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश आज 71वां गणतंत्र दिवस (Republic Day) मना रहा है। जब देश भर में गणतंत्र दिवस की धूम मची हुई है तो भला देश के खिलाड़ी पीछे कैसे रह सकते है। इस बाबत पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से लेकर सचिन तेंदुलकर,वीरेंद्र सहवाग और कई खिलाड़ियों ने अपने भावना व्यक्त किये है। दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट करके लोगों को बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्हें 2 बेटियों के पिता होने का गर्व है। साथ ही उन्होंने तानिया शेरगिल का जिक्र करके उसके महिला होते हुए परेड का नेतृत्व करने को सराहा है।
 

#71thRepublicDay: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी सभी देशवासियों को बधाई

कुछ नशा तिरंगे की आन का है-यह लिखते हुए सहवाग ने व्यक्त की भावनाएं
उधर वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने ट्वीट से देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि कुछ नशा तिरंगे की आन का है, कुछ नशा मातृभूमि की शान का है, हम लहराएंगे हर जगह ये तिरंगा, नशा ये हिंदुस्तान की शान का है। वहीं सचिन तेंदुलकर ने गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकानाएं दी है। जय हिंद! से ट्वीट लिखते हुए मोहम्मद कैफ ने जिक्र किया कि ये मत पूछिए की आपके देश ने आपके लिए क्या किया है, ये पूछिए कि आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं। वीवीएस लक्ष्मण ने भी गणतंत्र दिवस की बधाई दी।इरफान पठान ने न्यूजीलैंड से देशवासियों को बधाई दी है।

Republic day: राष्ट्रगान के साथ हुआ परेड का समापन, PM Modi ने किया लोगों का अभिवादन

ब्राजील के राष्ट्रपति रहे मुख्य अतिथि

मालूम हो कि हर साल की भांति राजपथ पर आज 71 वां गणतंत्र दिवस संपन्न हुआ है। जहां ब्राजील के राष्ट्रपति देश के मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए।

 

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर देश को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश के युवाओं से अहिंसा की नीति अपनाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के दिखाए मार्गों पर चलने का आग्रह किया है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.