Tuesday, Dec 07, 2021
-->
letter to modi govt to kejriwal govt regard chhath sanjeev jha message to bjp manoj tiwari rkdsnt

छठ को लेकर केजरीवाल सरकार का मोदी सरकार को पत्र, संजीव झा ने मनोज तिवारी को दिया संदेश

  • Updated on 10/12/2021


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को केंद्र सरकार से आग्रह किया कि स्वास्थ्य विशेषज्ञों से सलाह करने के बाद छठ पर्व के लिए जल्द से जल्द दिशा निर्देश जारी किये जाएं। कोविड-19 महामारी के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने सार्वजनिक स्थलों पर छठ पूजा करने पर पाबंदी लगाई है जिसके चलते भारतीय जनता पार्टी द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। 

भारत के खिलाफ मानवाधिकार उल्लंघन के झूठे आरोप लगाना आम हुआ : NHRC चीफ जस्टिस मिश्रा

राकेश अस्थाना को हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, बने रहेंगे दिल्ली पुलिस आयुक्त

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया को लिखे एक पत्र में सिसोदिया ने कहा कि छठ एक ऐतिहासिक पर्व है जो दिल्ली समेत उत्तर भारत में मनाया जाता है। उन्होंने लिखा कि पिछले साल महामारी को देखते हुए केंद्र सरकार की ओर से जारी निर्देशों के अनुसार देश में छठ पर्व मनाया गया था।  

आजादी के बाद से सावरकर को बदनाम करने की मुहिम से परेशान RSS चीफ मोहन भागवत

सिसोदिया ने लिखा कि पिछले साल भी दिल्ली में नदी और जलाशयों के किनारे छठ पर्व मनाने पर प्रतिबंध था। उप मुख्यमंत्री ने मांडविया से आग्रह किया कि स्वास्थ्य विशेषज्ञों से सलाह लेने के बाद दिशा निर्देश जारी किये जाएं ताकि उत्तर भारत में समर्पण और सुरक्षा के साथ छठ पर्व मनाया जा सके।  

इस बीच आप विधायक संजीव झा ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'यह जानकर खुशी हुई @ManojTiwariMP जी की आपको ज्यादा चोट नही आई, छठी मैया की महिमा को आप जानते है। आपको छठी मैया के नाम पर गंदी राजनीति नही करनी चाहिए थी आपको सीधे केंद्रीय मंत्री @mansukhmandviya जी से बात करके गाइडलाइन जारी करवानी चाहिए थी, ताकि लोग सुकून से छठ महापर्व मना सके।'

सुप्रीम कोर्ट के नियुक्त पैनल के सामने हुए पेश आरोपी IPS अधिकारी

'


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.