lilothia-says-26-will-be-celebrated-as-chhalwa-divas

अधिकार दिवस की जगह कांग्रेस दिल्ली में मनाएगी छलावा दिवस - राजेश लिलोठिया

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रदेश कांग्रेस (Congress) के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया (Rajesh lilothiya) ने घोषणा की है कि दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री (Chief minister) अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने झूठे दावों के खिलाफ 26 सितम्बर को कांग्रेस ‘छलावा दिवस’ के रूप में मनाएगी।

झारखंड : PM मोदी आज किसानों को देंगे तोहफा, हर महीने मिलेंगे 3 हजार रुपये

लिलौथिया ने कहा कि अब केजरीवाल 26 सितम्बर को एक कार्यक्रम आयोजित करेंगे, जिसमें दिल्ली सरकार, तीनों नगर निगमों के सीवर और सफाई कर्मचारियों के अधिकार देने की बात कही जाएगी। यह दिल्ली के सफाई कर्मचारियों (Workers) की दुर्दशा पर एक मजाक (Joke) है।

INX Media Case: चिदंबरम ने हाईकोर्ट में लगाई जमानत की गुहार, आज हो सकती है सुनवाई

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को सफाई कर्मचारी यूनियनों की एक बैठक (Meeting) को संबोधित करते हुए लिलोठिया ने केजरीवाल के फैसले के बारे में कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार (Government) ने दिल्ली में सफाई कर्मचारियों को सबसे ज्यादा परेशान किया है। यहां तक उन्हें वेतन (Salary) व एरियर का भुगतान तक नहीं दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.