विधानसभा में गूंजेगा शराब कांड, मुखर रहेगा विपक्ष

  • Updated on 2/10/2019

देहरादून/ब्यूरो। विधानसभा के बजट सत्र से पहले कांग्रेस को मुद्दा मिल गया है। बजट सत्र में विपक्षी दल कांग्रेस जहरीली शराब के मुद्दे पर मुखर रहेगी। कांग्रेस ने जहरीली शराब कांड पर रविवार को भी प्रदेश भर में सरकार के पुतले फूंके।

उत्तराखंड के सबसे बड़े शराब कांड को लेकर कांग्रेस पहले दो दिन केवल बयानबाजी तक सीमित दिख रही थी, लेकिन विधानसभा सत्र से एक दिन पहले रविवार को कांग्रेसी सड़क पर उतर आए। इससे  साफ हो गया है कि कांग्रेस अब इस मुद्दे पर आक्रामक रुख अपनाएगी और सरकार को घेरने की कोशिश करेगी। 

राज्य में कांग्रेस को खड़ा करने वाला सिपाही बाहरी कैसे : हरीश रावत

कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस विधायक सदन में इस मुद्दे को जोरशोर से उठाएंगे। इसके लिए पार्टी स्तर पर सहमति बन चुकी है। कांग्रेस जहरीली शराब कांड को सरकारी सिस्टम की लापरवाही के तौर पर उजागर करेगी। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का कहना है कि जहरीली शराब से हुई मौतें काफी

दुखद हैं। सिस्टम की लापरवाही इसमें साफ नजर आ रही है।
विधानसभा के भीतर विपक्ष सरकार की ओर से की गई कार्रवाई पर भी सवाल उठा सकता है। सरकार की ओर से जिस तरह केवल निचले स्तर के कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई और बड़े अधिकारियों को छोड़ दिया गया, यह सवाल विधानसभा में उठ सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.