live chidambaram will appear cbi court on thursday inquiry will start in a while

सीबीआई ने की चिदंबरम की गिरफ्तारी, गुरूवार को होगी सुनवाई

  • Updated on 8/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को गुरुवार को सीबीआई कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले उन्हें गिरफ्तार करके सीबीआई हेडक्वार्टर में ले जाया गया है। जहां उनसे सघन पूछताछ की जा रही है। उधर  चिदंबरम को गिरफ्तार करने गई सीबीआई टीम और दिल्ली पुलिस को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का भारी विरोध का सामना करना पड़ा  है। दिल्ली पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर लाठी भी भांजी है।  हालांकि सीबीआई टीम चिदंबरम के जोरबाग स्थित घर पर दीवार फांदकर पहुंची थी। भारी संख्या में सुरक्षा बल मौके पर मौजूद है। 

 

 

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कांग्रेस कार्यालय में प्रेस वार्ता करके अपने उपर सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि बेवजह उन्हें परेशान किया जा रहा है। बीते 1 दिनों से उनके खिलाफ साजिश के तहत अफवाहें फैलाने की कोशिश की जा रही है। जो सहीं नहीं है। उन्होंने दावा किया है कि उनके परिवार के खिलाफ कोई चार्जशीट भी नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर कभी भी जिंदगी और आजादी में से एक को चुनने कहा जाए तो बेशक वे आजादी को चुनेंगे। उन्होंने अपने उपर लगाये सभी आरोप को खारिज कर दिया है।

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.