Sunday, Nov 28, 2021
-->
live pm modi said no relaxation till medicine sohsnt

पीएम मोदी ने Corona को लेकर कहा- जब तक दवाई नहीं,तब तक ढिलाई नहीं

  • Updated on 10/20/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार यानी आज शाम 6 बजे एक बार फिर देशवासियों को संबोधित किया है। पीएम इस साल 7वीं बार देश को संबोधित किये हैं। पीएम ने कहा कि कोरोना को लेकर कोई भी ढ़िलाई नहीं बरतने की अपील की है। उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना को लेकर वैक्सीन नहीं आ जाती है तब तक सावधानी बरतनी चाहिये। उन्होंने कहा कि वैक्सीन को लेकर पूरी दुनिया में तेजी से रिसर्च हो रही है। पीएम मोदी ने देशवासियों को आगामी त्योहारों की शुभकामनाएं दी है।

20 साल बेमिसालः PM मोदी 2001 में बने थे गुजरात के CM, पढ़ें उपलब्धियां

 पीएम ने सेवा परमो धर्म: को सराहा है- जिसमें देश के कोरोना वारियर्स ने अनूठा योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि यह मानने का वक्त नहीं है कि कोरोना को हल्के में लेकर हम लोग गैर जिम्मेदाराना व्यवहार करें। उन्होंने कहा कि जनता कर्फ्यू से लेकर अब तक देश ने लंबा वक्त कोरोना के खिलाफ जंग लड़ा है। जो अभी जारी है। पीएम ने देशवासियों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की भी अपील की है।

Fit India Dialogue: जब PM मोदी ने कोहली से यो- यो टेस्ट के बारे में पूछा

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस बात पर चिंता व्यक्त की है कई जगह लोग कोरोना को लेकर असावधानियां बरत रहे है। जो सही नहीं है। उन्होंने इस बात पर बल दिया कि देश में रिकवरी रेट अच्छी है। उन्होंने कहा कि प्रति 10 लाख जनसंख्या पर साढे 5 हजार हुआ तो वहीं अमरीका में प्रति 10 लाख पर 25 हजार को पार कर गया है।

 

मालूम हो कि देश भर में कोरोना केस की संख्या 76 लाख पहुंच गई है। वहीं 1 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज 7वीं बार राष्ट्र को संबोधित किया है। वे पहली बार 19 मार्च को कोरोना संकट की आहट के साथ ही संबोधित किया था। जिसमें उन्होंने देशवासियों से जनता कर्फ्यू को सफल बनाने की अपील की। जिसका असर देशव्यापी देखने को मिला था। फिर उन्होंने 24 मार्च को देश को संबोधित किया। जिसमें अगले 21 दिन तक लॉकडाउन की घोषणा की थी। 


Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.