Wednesday, Oct 16, 2019
live trump congratulated modi by saying happy birthday

#HowdyMody: अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने मोदी को Happy Birthday कहते हुए बधाई दी

  • Updated on 9/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीएम नरेंद्र मोदी  ह्यूस्टन में आयोजित हाउडी मोदी कार्यक्रम में हिस्सा लेने मंच पर पहुंच गए है। पूरा स्टेडियम मोदी-मोदी के नारे से गूंजा। पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि आज हमारे साथ विशेष अतिथि आए है। जिनके परिचय देने की जरुर नहीं है। मेरे दोस्त अमेरिका के राष्ट्रपति डौनाल्ड ट्रंप का इस मंच से स्वागत करता हूं। मोदी ने कहा कि इस बार अबकी बार ट्रंप सरकार।

इससे पहले भारतवंशियों ने खड़े होकर पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत किया है। कुछ ही देर में पीएम नरेंद्र मोदी अपना संबोधिन करेंगे। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने उपस्थित जनसमूहों का झुककर प्रणाम किया है। भारतवंशियों के एक समूह ने 'कश्मीर हमारा है' का नारा भी लगाया है। अमेरिकी राष्ट्रपति डौनाल्ड ट्रंप भी मंच पर पहुंच गए है। तिरंगों को लहराते हुए भारतवंशी ने मंच पर मोदी-ट्रंप का स्वागत किया है। पीएम मोदी ने ट्रंप का हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया है। पूरा स्टेडियम खड़ा होकर मोदी-मोदी का नारा लगाया है। राष्ट्रगाण से स्टेडियम गूंज उठा है।

 

इससे पहले रंगारंग कार्यक्रम से लोगों का भरपूर मनोरंजन हुआ है। जिसमें भारतवंशी और अमेरिकी कलाकारों ने बेहतरीन प्रस्तुतिकरण दिया है। अमेरिका के राष्ट्रपति डौनाल्ड ट्रंप जल्द ही इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उन्होंने एक ट्वीट करके यह जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि वे अपने दोस्त नरेंद्र मोदी से मिलने के लिये बेताब है। जिस पर ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने भी लिखा कि आपसे मुलाकात का हमें भी इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.