Saturday, May 15, 2021
-->
ljp-leader-chirag-paswan-attacks-bihar-chief-minister-nitish-kumar-prsgnt

Bihar Election: चिराग पासवान ने लगाया नीतीश सरकार पर घोटालों का आरोप, जेल भेजने की दी धमकी

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election)के कुछ दिनों पहले लोजपा के एनडीए गठबंधन से टूटने के बाद से पार्टी चीफ चिराग पासवान सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। गुरुवार को चिराग ने अपने ट्विटर अकाउंट से जदयू अध्यक्ष पर निशाना साधा है। 

ट्विटर पर चिराग ने नीतीश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए उनपर मुकदमा चलाने तक की बात कह डाली। उन्होंने कहा कि नीतीश की सरकार बनने के बाद जितने भी घोटाले हुए उनकी जांच की जाएगी और नीतीश को जेल भेजा जाएगा।

चिराग ने लिखा, विकास के कार्यों को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदेश सरकार का ईमानदार होना ज़रूरी होता है।पिछले 5 साल में आदरणीय नीतीश कुमार जी के राज में अफसरशाही और सात निश्चय में सिर्फ घोटाले हुए हैं।चुनाव के बाद सरकार आते ही सात निश्चय में हुए घोटाले की जाँच करवाऊंगा और दोषीयो को जेल भेजूँगा।

इसके बाद चिराग ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है, शेखपुरा-जमुई मुंगेर मेरा घर है।आज अपने घर शेखपुरा में अपने साथी जनाब इमाम गजाली जी के लिए आशीर्वाद माँगने आया हूँ।आप सभी के आशीर्वाद से सभी लोजपा प्रत्याशी बिहार1stबिहारी1st के लिए संकल्पित हैं। जेडीयू के नेताओं को देखते ही उनसे माँगे 5 साल का हिसाब।

बताते चले कि चिराग पासवान नीतीश कुमार को बिहार का अगला सीएम नहीं देखना चाहते लेकीन उन्होंने बीजेपी से अपना नाता जोड़े रखा है और पीएम मोदी को राम और खुद को उनका हनुमान बताया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि चुनाव के परिणाम आने पर बिहार में बीजेपी और लोजपा के गठबंधन की सरकार बनेगी। 

comments

.
.
.
.
.